दिल्ली

delhi

DMK Minister shoves party worker : DMK मंत्री ने पार्टी कार्यकर्ता को धक्का दिया

By

Published : Jan 28, 2023, 12:20 PM IST

तमिलनाडु (Tamil Nadu) के नगरपालिका प्रशासन मंत्री केएन नेहरू ने एक पार्टी कार्यकर्ता को धक्का देकर विवाद खड़ा कर दिया है. अब इस घटना का वीडियो तेजी से सोशल मीडियो पर वायरल हो रहा है.

DMK Minister shoves party worker
एक कार्यक्रम के दौरान DMK मंत्री ने पार्टी कार्यकर्ता को धक्का दिया.

सलेम (तमिलनाडु) : तमिलनाडु के नगरपालिका प्रशासन मंत्री के एन नेहरू ने शुक्रवार को यहां आयोजित एक स्वागत समारोह में नवनियुक्त युवा कल्याण और खेल मंत्री उधयनिधि स्टालिन के करीब जाने की कोशिश करने वाले पार्टी कार्यकर्ता को धक्का देकर विवाद खड़ा कर दिया. उधयनिधि से हाथ मिलाने की कोशिश करने वाले DMK कार्यकर्ता को नेहरू द्वारा रोकने और उसे धक्का देने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

गुरुवार देर रात राज्य मंत्री के रूप में अपनी पहली यात्रा पर पार्टी की सलेम पूर्वी जिला इकाई द्वारा आयोजित स्वागत समारोह के दौरान बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को उधयनिधि का अभिवादन करते देखा गया. मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के पुत्र उधयनिधि स्टालिन को बधाई देने के लिए हजारों डीएमके सदस्य थलाइवासल बस स्टैंड के पास एकत्र हुए थे.

पढ़ें: Plane Crash in Rajasthan: भरतपुर में मिग विमान क्रैश, जांच में जुटा स्थानीय प्रशासन

पार्टी कार्यकर्ताओं ने अपने एक सदस्य को शॉल भेंट करने से रोक दिया. जब एक अन्य कार्यकर्ता ने अपना हाथ बढ़ाया ताकि वह उधयनिधि स्टालिन से हाथ मिलाया जा सके. इस दौरान नेहरू ने कायर्कर्ता को धक्का दे दिया. वीडियो उन्हें धक्का देते हुए देखा जा सकता है. इस घटना की विपक्षी दलों ने तत्काल आलोचना की और भाजपा के राज्य प्रमुख के अन्नामलाई ने टिप्पणी की कि डीएमके मंत्रियों को लोगों को पीटना नहीं चाहिए था.

अपने ट्विटर हैंडल पर वीडियो पोस्ट करते हुए, अन्नामलाई ने एक ट्वीट में कहा कि ऐसा लगता है कि DMK मंत्रियों ने लोगों को पीटने का संकल्प लिया है. एक मंत्री कुछ दिन पहले पत्थर फेंक रहा था और दूसरा मंत्री अब लोगों को पीट रहा है. ये सभी दैनिक आधार पर @CMOTamilnadu से अनुरोध करें कि हमें सुरक्षित रखने के लिए यहां से सुरक्षात्मक उपकरण की आपूर्ति करें! अन्नामलाई ने अपने ट्वीट में डेयरी मंत्री एसएम नसर का जिक्र किया था, जिन्होंने 24 जनवरी को तिरुवल्लुर जिले में अपने निरीक्षण के दौरान अपना आपा खो दिया और एक पार्टी कार्यकर्ता पर पत्थर फेंक दिया था.

पढ़ें: IAF Fighter Jet Crash: MP के मुरैना में 2 फाइटर प्लेन क्रैश, सुखोई-30 और मिराज 2000 दुर्घटनाग्रस्त, एक पायलट की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details