दिल्ली

delhi

इकलौते डॉक्टर बेटे के सुसाइड की खबर सुनते ही मां ने दी जान

By

Published : Jun 27, 2021, 1:37 AM IST

मुंबई में रहने वाली मां ने अपने इकलौते डॉक्टर बेटे की सुसाइड की खबर सुनते ही जान दे दी. शुक्रवार को अजमेर के जेएलएन अस्पताल की ईएनटी यूनिट में कार्यरत रेजिडेंट डॉक्टर अक्षय कुमार अंकारे ने सुसाइड कर लिया था.

suicide
suicide

जयपुर : अजमेर केजेएलएन अस्पताल की ईएनटी यूनिट में कार्यरत रेजिडेंट डॉक्टर ने शुक्रवार को सुसाइड कर लिया था. इकलौते बेटे के सुसाइड की खबर सुनते ही मां सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और जान दे दी. रेजिडेंट डॉक्टर अक्षय कुमार अंकारे की मां मुंबई में रहती थी. शुक्रवार रात को अक्षय ने ड्रिप के जरिए मौत का इंजेक्शन लगाकर सुसाइड कर लिया था. अक्षय की अभी तक पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है.

क्या है पूरा मामला

मुंबई निवासी रेजिडेंट डॉक्टर अक्षय कुमार अंकारे जेएलएन मेडिकल कॉलेज में ईएनटी यूनिट में पढ़ाई कर रहा था. विभाग के सूत्रों के मुताबिक डॉ. आंकरे पढ़ाई में काफी होशियार था. इतना ही नहीं पूरे साल उसने अस्पताल में कोरोना मरीजों के इलाज में अपनी सेवाएं दी थी. वहीं बीते दिनों में ब्लैक फंगस के मरीजों के ऑपरेशन और उनकी देखरेख भी कर रहा था. शुक्रवार दोपहर के वक्त अक्षय अस्पताल आया था. जहां उसने अपने हाथ में कैनुला लगाया और घर लौट गया.

घर पर कैनुला के जरिये ही अक्षय ने इंजेक्शन लगाया था. जिससे उसकी मौत हो गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर अक्षय के कमरे का गेट तोड़ा. कमरे में अक्षय की लाश पड़ी हुई थी. कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए कमरे की वीडियो रिकॉर्डिंग करवाई है. पूरे कमरे की फोरेंसिक से जांच करवाई है. जैसे ही बेटे के सुसाइड की खबर मां को पता चली, वह सदमा बर्दाश्त नहीं कर पाई और जान दे दी. हालांकि मां के सुसाइड की आधिकारिक पुष्टि ना तो पुलिस कर रही है और ना ही अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी. परिजनों के इंतजार में डॉ. अंकारे का शव भी मोर्चरी में रखा हुआ है.

पढ़ें :-बेटे के साथ महिला ने 12वीं मंजिल से कूद कर की खुदकुशी, पड़ोसियों पर गंभीर आरोप

मोबाइल से खुलेगा मौत का रहस्य

डॉ. अक्षय आंकरे का सुसाइड अपने पीछे कई सवाल छोड़ गया है. मसलन पढ़ाई में वह काफी होशियार था, काफी खुश मिजाज था. ऐसी में किन कारणों के चलते उसने सुसाइड कर लिया यह अभी भी पहेली बने हुए हैं. शुक्रवार को सुसाइड करने से पहले उसने किससे बात की थी. इसका पात मोबाइल से ही चल सकेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details