दिल्ली

delhi

परिसीमन प्रक्रिया पूरी होने के करीब, जल्द चुनाव की उम्मीद : अल्ताफ बुखारी

By

Published : Sep 13, 2021, 8:55 PM IST

अल्ताफ बुखारी (Altaf Bukhari) ने किश्तवाड़ में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं से चुनाव के लिए तैयार रहने की अपील की है. इस दौरान उन्होंने जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक अशांति के लिए नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी को जिम्मेदार ठहराया.

अल्ताफ बुखारी
अल्ताफ बुखारी

श्रीनगर : जम्मू कश्मीर में अपनी पार्टी के अध्यक्ष (Apni party president) अल्ताफ बुखारी (Altaf Bukhari) ने किश्तवाड़ में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं से चुनाव के लिए तैयार रहने की अपील की है.

पार्टी ने किश्तवाड़ में एक बैठक की, जिसमें पार्टी नेताओं ने कार्यकर्ताओं से चुनाव के लिए तैयार रहने की अपील की, इस बैठक में हजारों स्थानीय कार्यकर्ताओं ने भी भाग लिया.

बुखारी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, 'हमारी पार्टी किश्तवाड़ के लोगों के साथ बेरोजगारी मिटाने में कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है.'

अल्ताफ बुखारी ने कहा, 'रोजगार और भूमि की सुरक्षा (Employment and protection of land) और राज्य का दर्जा (restoration of state status) बहाल करना पार्टी की सर्वोच्च प्राथमिकताओं में से एक है.

अल्ताफ बुखारी का बयान

नेशनल कांफ्रेंस (National Conference) सहित पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (People's Democratic Party) के नेताओं की आलोचना करते हुए बुखारी ने कहा कि उन्होंने लोगों को बेवकूफ बनाने के लिए 70 साल तक जम्मू-कश्मीर पर शासन किया. उन्होंने जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक अशांति के लिए नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी को जिम्मेदार ठहराया.

पढ़ें - गडकरी को वरिष्ठ कांग्रेस नेता से मिली सराहना, बताया- 'फादर ऑफ फ्लाईओवर'

बुखारी ने आगे कहा कि उनकी पार्टी का जम्मू-कश्मीर में बीजेपी से कोई राजनीतिक जुड़ाव नहीं है, लेकिन नरेंद्र मोदी (Narendra Modi ) देश के प्रधानमंत्री (Prime Minister ) हैं. वह कश्मीर के विकास के लिए उनसे मिलते रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details