दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

दिल्ली: आजाद मार्केट और आनंद पर्वत इलाके में लगी भीषण आग

दिल्ली के अलग-अलग इलाकों से शनिवार को आग लगने की घटनाएं सामने आईं. जहां आज मार्केट में दुकानों में आग लगी वहीं आनंद पर्वत स्थित एक फैक्ट्री में भी आद भड़क उठी.

By

Published : Apr 9, 2022, 11:25 AM IST

Updated : Apr 9, 2022, 2:31 PM IST

fire in Azad Market
आजाद मार्केट में लगी भीषण आग

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में जैसे-जैसे गर्मी बढ़ रही है वैसे-वैसे यहां के अलग-अलग इलाकों में आग लगने की घटनाएं सामने आ रही हैं. शनिवार तड़के 4 बजे के करीब आजाद मार्केट में दुकानों में आग लग गई. वहीं आनंद पर्वत स्थित एक फैक्ट्री में भी शनिवार तड़के अचानक आग लगने की घटना सामने आई है.

बताया जा रहा है कि उत्तरी दिल्ली के आजाद मार्केट में लगी आग इतनी भीषण थी कि वहां पर तीन में से एक बिल्डिंग जमींदोज हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर अलग-अलग फायर स्टेशनों से 3 दर्जन अग्निशामक वाहन पहुंचकर आग बुझाने में जुट गए. इस भीषण आग की चपेट में दुकान, मकान और कई गाड़ियां भी आ गईं. करीब 100 से ज्यादा फायरफाइटर की टीम ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. फिलहाल आग लगने के कारण का पता नहीं चल पाया है.

आजाद मार्केट स्थित दुकानों में लगी आग

इसे भी पढ़ें-रहस्य या चमत्कार! यहां घरों के सामान में अपने आप लग रही आग

वहीं आनंद पर्वत स्थित फैक्ट्री में लगी आग के बारे में बताया गया कि इस आग के दौरान जोरदार धमाका भी हुआ जिसकी वजह से दमकल विभाग के 6 कर्मचारियों समेत 9 लोग घायल हो गए. उन्हें उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Last Updated : Apr 9, 2022, 2:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details