दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस से आज फिर होगी पूछताछ

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (Economic Offenses Wing) ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को एक बार फिर पूछताछ के लिए बुलाया है. यह दूसरी बार है जब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने जैकलीन को पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है. गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडीज से कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से जुड़े उगाही मामले में पूछताछ के लिए बुलाईं गईं हैं.

By

Published : Sep 19, 2022, 8:55 AM IST

Updated : Sep 19, 2022, 9:15 AM IST

अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज
अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (Economic Offenses Wing) ने कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े उगाही के एक मामले में पूछताछ के लिए सोमवार को तलब किया है. दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने इस बात की जानकारी दी है कि यह दूसरी बार है, जब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने जैकलीन फर्नांडीज को इस मामले में उनकी कथित भूमिका पर पूछताछ के लिए बुलाया है.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि फर्नांडीज को सोमवार पूर्वाह्न 11 बजे मंदिर मार्ग स्थित आर्थिक अपराध शाखा के कार्यालय में जांच में शामिल होने के लिए कहा गया है. अधिकारियों ने कहा कि ‘हमें कुछ दस्तावेजों की जांच करने की जरूरत है और मामले के संबंध में उनसे और पूछताछ करने की भी जरूरत है.’ गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडीज से बुधवार को आठ घंटे तक पूछताछ की गई थी. उस दौरान उनके साथ पिंकी ईरानी भी मौजूद थीं.

पढ़ें:मुसीबत में फंसीं जैकलीन फर्नांडिस, ED ने 200 करोड़ रु. के ठगी मामले में बनाया आरोपी

आपको बता दें कि पिंकी ईरानी ने ही जैकलीन फर्नांडीज का सुकेश चंद्रशेखर (Sukesh Chandrashekhar) से कथित रूप से परिचय कराया था. चंद्रशेखर फिलहाल जेल में है. गौरतलब है कि उस पर रसूखदार लोगों सहित कई लोगों के साथ ठगी करने का आरोप है. इसमें फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रवर्तक शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह भी शामिल हैं.

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने 17 अगस्त को दायर किए आरोप पत्र में चंद्रशेखर से जुड़े कई करोड़ रुपये के धनशोधन मामले में जैकलीन फर्नांडीज को आरोपी के तौर पर नामजद किया है. ईडी के मुताबिक फर्नांडीज तथा बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) ने चंद्रशेखर से महंगी कारें और अन्य तोहफे लिए थे.

(पीटीआई-भाषा)

Last Updated : Sep 19, 2022, 9:15 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details