दिल्ली

delhi

Satish Kaushik Death Case: 5 घंटे होली खेलने के बाद किया था आराम, फिर हार्ट अटैक से हुई मौत

By

Published : Mar 12, 2023, 6:38 AM IST

Updated : Mar 12, 2023, 6:48 AM IST

दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की मौत के बारे में दिल्ली पुलिस ने अहम जानकारी शेयर की है. पुलिस ने उनकी मौत से पहले का पूरा घटनाक्रम बताया है कि उन्होंने कब, क्या किया.

Etv Bharat
Etv Bharat

नई दिल्ली:मशहूरएक्टर, डायरेक्टर सतीश कौशिक की दिल्ली के फार्म हाउस में हुई मौत को लेकर शनिवार देर शाम दिल्ली पुलिस ने जांच की पूरी जानकारी शेयर की है. एडिशनल डीसीपी राजीव कुमार ने बताया है कि सतीश कौशिक होली की सुबह 10 बजे मैनेजर संतोष रॉय के साथ दिल्ली आए थे. इसके बाद वे कापसहेड़ा के बिजवासन स्थित अपने दोस्त विकास मालू के पुष्पांजलि फार्म हाउस पहुंचे थे. यहां वो सुबह 10 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक होली सेलिब्रेशन में शामिल रहे.

इसके बाद आराम करने के लिए चले गए और शाम या रात में कोई पार्टी नहीं हुई. रात 9 बजे उन्होंने डिनर किया और फिर कुछ देर टहलने के बाद अपने आईपैड पर मूवी देखी. करीब रात 12 बजे के आसपास उन्होंने बगल के कमरे में रुके मैनेजर संतोष रॉय को आवाज दी और बताया कि उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही है. इस पर उन्हें तुरंत फोर्टिज हॉस्पिटल ले जाया गया जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

जांच के दौरान फार्म हाउस पर स्पेशल क्राइम टीम ने जरूरी सबूत इकट्ठा किए और तस्वीरें भी ली गईं. हालांकि अब तक की जांच में किसी भी तरह की कोई आपत्तिजनक चीज नहीं पाई गई है. जिस जगह वो रुके थे और जिस कमरे में वह आराम कर रहे थे. वहां पर भी कुछ आपत्तिजनक चीज नहीं मिली. उस दौरान जो भी लोग मौजूद थे उनसे भी पूछताछ की गई. इतना ही नहीं, वहां लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की भी जांच की गई, लेकिन उसमें से भी कुछ नहीं मिला.

यह भी पढ़ें-Satish Kaushik : मशहूर अभिनेता एवं फिल्मकार सतीश कौशिक पंचतत्व में विलीन

बता दें कि 9 मार्च को डॉक्टरों द्वारा उनका पोस्टमार्टम कर शव को उनके परिवार को सुपुर्द कर दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी यह साफ हो चुका है कि उनकी मौत हार्ट अटैक से हुई है. पुलिस सतीश कौशिक के परिवार के संपर्क में है और उन्होंने भी किसी तरह का शक जाहिर नहीं किया है.

यह भी पढ़ें-Satish Kaushik Last Comedy Show : 'पॉप कौन' का ट्रेलर रिलीज, आखिरी बार कॉमेडी करते दिखेंगे सतीश कौशिक

Last Updated : Mar 12, 2023, 6:48 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details