दिल्ली

delhi

क्लब हाउस मामले में ID बनाने वाले की पहचान, दिल्ली में होगी पूछताछ

By

Published : Jan 22, 2022, 12:54 PM IST

दिल्ली पुलिस की साइबर सेल (delhi cyber cell police) ने लखनऊ से उस युवक को तलाश लिया है, जिसने बिस्मिल्लाह नाम से ID बनाकर क्लब हाउस (delhi club house case) पर अश्लील चैट की थी.

क्लब हाउस मामले में ID बनाने वाले की पहचान, दिल्ली में होगी पूछताछ
क्लब हाउस मामले में ID बनाने वाले की पहचान, दिल्ली में होगी पूछताछ

नई दिल्ली :क्लब हाउस (delhi club house case) पर हुई अश्लील चैट के मामले में दिल्ली पुलिस की साइबर सेल (delhi cyber cell police) ने लखनऊ से उस युवक को तलाश लिया है, जिसने बिस्मिल्लाह नाम से ID बनाई थी. पुलिस ने लखनऊ के राहुल कपूर नामक इस युवक को फिलहाल पूछताछ के लिए नोटिस दिया है. उससे पूरे प्रकरण को लेकर दिल्ली में पूछताछ की जाएगी.

डीसीपी केपीएस मल्होत्रा के अनुसार, क्लब हाउस मामले (delhi cyber cell police) की छानबीन के दौरान इसमें मौजूद बिस्मिल्लाह ID के बारे में स्पेशल सेल की टीम छानबीन कर रही थी. उन्हें पता चला कि यह ID लखनऊ निवासी 18 वर्षीय राहुल के नाम पर है. पुलिस टीम लखनऊ पहुंची, जहां पर उन्हें राहुल मिल गया. उसने पुलिस को बताया कि सलोस के कहने पर उसने क्लब हाउस में ऑडियो चैट रूम बनाया था. इसके बाद उसने मॉडरेटर की (key) सलोस को दे दी थी. पुलिस टीम ने उसे पूछताछ के लिए दिल्ली आने के निर्देश दिए हैं.

पढ़ें :कांग्रेस अपना नाम आईएनसी की जगह 'एंटी नेशनल क्लब हाउस' कर लें : बीजेपी

इस मामले में फिलहाल राहुल को गिरफ्तार नहीं किया गया है. उसे पूछताछ में शामिल होने के लिए कहा गया है. उसके पिता लखनऊ स्थित आर्मी पब्लिक स्कूल में काम करते हैं. पुलिस ने फिलहाल राहुल का मोबाइल जब्त कर लिया है. उसे दिल्ली में आज शाम को आने के लिए कहा गया है. यहां पर उससे आगे पूछताछ की जाएगी और इस मामले से जुड़े सुराग तलाशे जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details