दिल्ली

delhi

हैवानियत: युवती की हत्या के बाद चेहरा और प्राइवेट पार्ट जलाया

By

Published : Nov 16, 2021, 1:19 PM IST

युवती की लाश सेक्टर-2 सीएनजी पंप के पास नाले में पड़ी मिली है. बताया जा रहा है कि युवती की लाश पर कपड़े नहीं थे. खबर लिखे जाने तक युवती की पहचान नहीं हो पाई थी.

दिल्ली
दिल्ली

नई दिल्ली :दिल्ली के डाबड़ी थाना इलाके में इंसान को स्तब्ध कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक युवती की हत्या के उसका चेहरा और प्राइवेट पार्ट जला दिया गया. युवती की उम्र 23-24 साल की बताई जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, युवती की लाश सेक्टर-2 सीएनजी पंप के पास नाले में पड़ी मिली है. बताया जा रहा है कि युवती की लाश पर कपड़े नहीं थे. वहीं, लाश को जलाकर उसकी पहचान मिटाने की कोशिश की गई है. खबर लिखे जाने तक युवती की पहचान नहीं हो पाई थी.

पढ़ें :सनसनीखेज : 6 महीने में 400 लोगों ने नाबालिग से किया रेप, पुलिस पर भी आरोप, तीन गिरफ्तार

डीसीपी द्वारका शंकर चौधरी ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि कल देर शाम में युवती की लाश मिली है. सूचना मिलने पर क्राइम टीम और एफएसएल की टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में फुटेज की भी जांच की जा रही है.

वहीं, पुलिस द्वारा अलग-अलग थानों में इस उम्र की युवती के लापता से संबंधी मामला दर्ज होने की जानकारी ली जा रही है. साथ ही घटनास्थल के आसपास के इलाकों में भी युवती की पहचान का पता लगाने की कोशिश जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details