दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 12, 2022, 11:35 AM IST

ETV Bharat / bharat

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष को दुष्कर्म की धमकी, स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर दी जानकारी

दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को दुष्कर्म की धमकी मिली है. स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर यह जानकारी साझा की. उन्होंने दिल्ली पुलिस को इस बाबत शिकायत दे दी है. उन्होंने कहा लोग हमें काम नहीं करने देना चाहते इसलिए वह इस तरह की धमकियां दे रहे हैं.

Swati Maliwal threatened with rape
Swati Maliwal threatened with rape

नई दिल्ली: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल को दुष्कर्म(रेप) की धमकी मिली है. टेलीविजन प्रोग्राम बिग बॉस में से प्रतियोगी और फिल्म निर्माता साजिद खान को बाहर करने को लेकर प्रसारण मंत्रालय को पत्र लिखने के बाद से उनको इंस्टाग्राम पर धमकियां मिल रही हैं. स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर ये जानकारी दी है.

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर लिखा है, "जब से #SajidKhan को Big Boss से बाहर करने के लिए I&B मंत्री को चिट्ठी लिखी है, तबसे मुझे इंस्टाग्राम पर रेप की धमकी दी जा रही है. जाहिर है ये हमारा काम रोकना चाहते हैं. दिल्ली पुलिस को शिकायत दे रही हूं. FIR दर्ज करें और जांच करें. जो लोग भी इनके पीछे है उनको अरेस्ट करें!"

स्वाति मालीवाल का ट्वीट

ये भी पढ़ें: यौन उत्पीड़न के आरोपी साजिद खान को बिग बॉस से हटाने की मांग की, पढ़ें स्वाति मालीवाल की चिट्ठी

गौरतलब है कि दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने 10 अक्टूबर को केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर को पत्र लिखकर फिल्म निर्माता और निर्देशक साजिद खान को रियलिटी शो 'बिग बॉस' से हटाने की मांग की थी. क्योंकि साजिद खान पर कई मॉडल और अभिनेत्रियों ने यौन शोषण का आरोप लगाया है, ऐसे में इस तरह के व्यक्ति को टेलीविजन शो पर नहीं शामिल किया जाना चाहिए. क्योंकि इन धारावाहिकों को बच्चे और परिवार मिलकर देख रहे होते हैं.

मालीवाल ने जब से यह शिकायत की है तब से उन्हें इंस्टाग्राम पर अलग-अलग अकाउंट से गालियां और दुष्कर्म किए जाने की धमकियां दी जा रही हैं. स्वाति मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को इस संबंध में लिखित शिकायत भेज दी है साथ ही अपील की है कि इस मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details