दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 5, 2022, 6:48 PM IST

ETV Bharat / bharat

दिल्ली बीजेपी के उपाध्यक्ष बोले- 'काली' फिल्म के डायरेक्टर और एक्ट्रेस पर दर्ज हो FIR

'कॉली' डॉक्युमेंट्री को लेकर विवाद काफी बढ़ता जा रहा है. अब दिल्ली बीजेपी के उपाध्यक्ष राजन तिवारी ने कहा कि फिल्म के निर्देशक और अभिनेत्री के खिलाफ FIR दर्ज किया जाएगा. इसके साथ ही सोशल मीडिया से उन आपत्तिजनक तस्वीरों को हटवाया जाएगा.

delhi-bjp-vice-president-said-fir-should-be-lodged-against-the-director-and-actress-of-the-film-kali
delhi-bjp-vice-president-said-fir-should-be-lodged-against-the-director-and-actress-of-the-film-kali

नई दिल्लीः 'काली' डॉक्युमेंट्री फिल्म की विवादास्पद तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस बीच दिल्ली बीजेपी के उपाध्यक्ष राजन तिवारी ने पूरे मामले पर कड़ी आपत्ति जताते हुए न सिर्फ निंदा की है बल्कि उन्होंने कहा कि फिल्म निर्देशक और अभिनेत्री के खिलाफ दिल्ली बीजेपी FIR दर्ज भी कराएगी. साथ ही, दिल्ली पुलिस से फिल्म के तस्वीरों को सोशल मीडिया से तुरंत हटाने की मांग भी करेंगे.

राजन तिवारी ने स्पष्ट तौर पर कहा कि व्यक्तिगत तौर पर मैं यह कह सकता हूं कि देशभर में आजकल हिंदू की भावनाओं को ठेस पहुंचाना बहुत सरल और आसान हो गया है. जिस तरह से डॉक्यूमेंट्री फिल्म में काली मां के चित्र को दर्शाया गया है, वो बेहद निंदनीय हैं. क्रिएटिविटी के नाम पर इस तरह की चीजों का चित्रण करना और उसे सोशल मीडिया पर फैलाना गलत है. सोशल मीडिया से इस तरह की चीजों को हटाना चाहिए. उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया से काली फिल्म के इस तरह के चित्रों को न सिर्फ हटाना चाहिए बल्कि बैन भी करना चाहिए.

क्रिएटिविटी के नाम पर इस तरह की चीजों का चित्रण करना और उसे सोशल मीडिया पर फैलाना गलत है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details