दिल्ली

delhi

दून के बाहर नहीं गए गुरुजी और जम्मू में कट गया स्कूटर का चालान

By

Published : Mar 16, 2022, 8:22 PM IST

Updated : Mar 16, 2022, 10:13 PM IST

जो शिक्षक कभी जम्मू कश्मीर नहीं गया, उसके स्कूटर का चालान वहां के ट्रैफिक पुलिस ने काट दिया है. ऐसा अजब-गजब वाकया उत्तराखंड के देहरादून में सामने आया है, जिसे लेकर अब शिक्षक थाने के चक्कर काट रहा है.

स्कूटर का चालान
स्कूटर का चालान

देहरादून : उत्तराखंड में एक अजब-गजब वाकया सामने आया है. एक शिक्षक जो कभी देहरादून से बाहर नहीं गया, उसके स्कूटर का चालान जम्मू कश्मीर ट्रैफिक पुलिस ने काट लिया है. ये वाकया देहरादून के पटेलनगर थाना क्षेत्र का है, जहां शिक्षक के स्कूटर का चालान जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में कटा है, जबकि वो और उनका स्कूटर देहरादून में ही हैं. स्कूटर के चालान कटने का मैसेज शिक्षक के फोन पर आया. जिसके बाद शिक्षक के होश उड़ गए. पीड़ित ने अब पटेलनगर कोतवाली में इसकी शिकायत दर्ज कराई है.

बता दें कि पित्थूवाला निवासी सतीश भट्ट शिक्षा विभाग में बतौर शिक्षक कार्यरत हैं. कुछ दिन पहले उनके मोबाइल पर चालान कटने का मैसेज आया. लिंक पर क्लिक करने के बाद पता चला कि श्रीनगर (जम्मू-कश्मीर) में ट्रैफिक लाइट जंप करने के आरोप में उनकी गाड़ी का चालान कट गया है. शिक्षक सतीश भट्ट कभी कश्मीर नहीं गए. चालान में ट्रैफिक लाइट जंप करने की तारीख 19 फरवरी दिखाई गई है, जबकि इस दिन उनका स्कूटर घर पर ही था.

चालान का नंबर और उनके स्कूटर का नंबर एक ही है. उन्हें एक बार 1000 रुपये और दो बार 500-500 रुपये का चालान कटने के मैसेज आए हैं. चालान कैसे कटा, इसका पता नहीं चल सका है. परेशान सतीश भट्ट अब पुलिस थाने के चक्कर काट रहे हैं. पटेलनगर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह ने बताया कि पीड़ित को इसकी शिकायत जम्मू कश्मीर के ट्रैफिक पुलिस को ऑनलाइन करने के लिए कहा गया है.

Last Updated : Mar 16, 2022, 10:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details