दिल्ली

delhi

हिमाचल प्रदेश: मंडी में रक्षा मंत्री राजनाथ की रैली में लगे नारे, 'कश्मीर तुम्हें क्या देंगे, सारा पाकिस्तान ले लेंगे'

By

Published : Nov 7, 2022, 9:58 PM IST

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह मंडी जिले में जनसभा को संबोधित किया. राजनाथ सिंह ने इस दौरान भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में प्रचार किया. उन्होंने कहा कि यहां मैं किसी पार्टी को गाली देने नहीं आया हूं बल्कि प्रदेश के विकास के लिए डबल इंजन की सरकार ने क्या काम किए यह बताने आया हूं. लोगों ने जमकर नारे लगाए. लोगों ने कहा कि, 'कश्मीर तुम को क्या देंगे, सारा पाकिस्तान ले लेंगे.' इसके साथ ही लोगों ने 'पीओके हमारा है' के भी नारे लगाए. (Rajnath Singh attacks on congress) ( rajnath singh rally in mandi) (defense minister rajnath singh rally in baijnath)

defense minister rajnath singh
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह

मंडी: हिमाचल विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बीजेपी के स्टार प्रचारक चुनावी मैदान में डटे हुए हैं. इसी कड़ी में आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह हिमाचल दौरे पर हैं. मंडी जिले के बल्ह विधानसभा क्षेत्र में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की चुनावी रैली में पहुंचे लोगों ने जमकर नारे लगाए. लोगों ने कहा कि, 'कश्मीर तुम को क्या देंगे, सारा पाकिस्तान ले लेंगे.' इसके साथ ही लोगों ने 'पीओके हमारा है' के भी नारे लगाए. वहीं, राजनाथ सिंह ने कहा कि चलते हैं, चलते हैं. (Himachal Pradesh elections result 2022) (Himachal Pradesh elections Exit Polls) (Himachal Pradesh Election 2022) (Rajnath Singh attacks on congress) (defense minister rajnath singh rally in baijnath)

इससे पहले 3 नवंबर को कांगड़ा के जयसिंहपुर में राजनाथ सिंह की चुनावी रैली में पीओके चाहिए की मांग उठने लगी थी. इसके बाद राजनाथ सिंह ने कहा था कि धैर्य रखिए. (Rajnath singh rally in Himachal) (himachal assembly election 2022) (People demanded PoK in Rajnath singh rally)

वीडियो.

'रनवे पर अब नहीं दौड़ पाएगी कांग्रेस': इस दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस बहुत कोशिश कर रही है, लेकिन उनका काम बनने वाला नहीं है. अब कांग्रेस ऐसा जहाज है, जिसका तेल खत्म हो चुका है. अब कोई भी पायलट आ जाए, कांग्रेस उड़ान भरना तो दूर, रन वे पर भी नहीं दौड़ पाएगी. उन्होंने कहा कि, हम जो कहते हैं वो करते हैं. समान नागरिक संहिता की बात हम जनसंघ के जमाने से करते आए हैं. हिमाचल में सरकार बनने पर हम यहां समान नागरिक संहिता लागू करेंगे.

राजनाथ सिंह ने की जयराम ठाकुर की तारीफ: राजनाथ सिंह ने कहा कि, हिमाचल को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर मुझसे बेहतर जानते हैं. उन्होंने पांच सालों में बहुत काम किया. कोई इस पर बहस कर सकता है, लेकिन एक बात पक्की है कि उनके ऊपर भ्रष्टाचार का एक भी आरोप नहीं लगा है. जबकि कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के तमाम आरोप लगे हैं.

'कांग्रेस पार्टी बन चुकी है वाइड बॉल': वर्तमान राजनीति को क्रिकेट के शब्दों में कहूं तो कहूंगा भाजपा जहां राजनीति की पिच पर 'गुड लेंथ बॉल' डेलिवेरी बन चुकी है, वहीं कांग्रेस पार्टी एक 'वाइड बॉल' बन चुकी है. आम आदमी पार्टी की स्थिति यहां 'नो बॉल' की है. (Rajnath Singh on Congress)

'हम जो कहते हैं वो पूरा करते हैं': राजनाथ सिंह ने कहा कि जनता को आश्वासन नहीं देना चाहिए उनका काम करना चाहिए, राजनाथ सिंह ने कहा कि देश को मजबूत करने के लिए आज भाजपा को मजबूत करने की जरूरत है. राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा जो करती है वो आज तक करती आई है,चाहे धारा 370 की बात हो, आतंकवाद को कम करने की बात हो,हर बात को भाजपा ने पूरा किया है. हमारे सेना के जवान आज भारत से नहीं पाकिस्तान के अंदर घुसकर करारा जवाब पाकिस्तान को देते हैं. (Himachal Pradesh Election news)

वहीं, इस दौरान राजनाथ सिंह ने कहा कि, जब कांग्रेस का शासन था तो भारत की अर्थव्यवस्था नौवें-दसवें स्थान पर थी. आज नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत दुनिया में पांचवे स्थान पर है. वह दिन दूर नहीं है जब भारत की अर्थव्यवस्था दुनिया के टॉप थ्री देशों में होगी.

ये भी पढ़ें:हिमाचल में रक्षा मंत्री की जनसभा में पीओके चाहिए के लगे नारे, राजनाथ बोले- धैर्य रखें

ABOUT THE AUTHOR

...view details