दिल्ली

delhi

कोरोना संक्रमित हुईं अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

By

Published : May 4, 2021, 9:51 PM IST

Updated : May 4, 2021, 10:01 PM IST

बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने कथित तौर पर कोविड 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. हालांकि अभी तक इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली : बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने कथित तौर पर कोविड 19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. हालांकि अभिनेत्री की ओर से आधिकारिक पुष्टि की प्रतीक्षा की जा रही है.

आईआईएफए की वेबसाइट ने मंगलवार को स्वास्थ्य अपडेट करते हुए कहा कि दीपिका पादुकोण ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है. जल्द ही ठीक हो जाओ, दीपिका!

इस खबर की पुष्टि करते हुए, मनोरंजन उद्योग के ट्रैकर रमेश बाला ने ट्वीट किया कि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने कोविड -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण है. उन्हें शीघ्र स्वस्थ होने की कामना.

बता दें कि दीपिका फिलहाल अपने परिवार के साथ बैंगलोर में हैं. इससे पहले मंगलवार को उनके पिता, बैडमिंटन आइकन प्रकाश पादुकोण को तेज बुखार के कारण अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था.

अभिनेत्री की मां उज्जला पादुकोण और छोटी बहन अनीशा ने भी कोविड के लिए सकारात्मक परीक्षण किया.

गौरतलब है कि दीपिका के पास अगले महीनों में कई हाई-प्रोफाइल फिल्में हैं. वह 83 में पति रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी, जो 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्व कप जीत की गाथा पर आधारित है, जबकि रणवीर टीम के कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं, दीपिका ने कपिल की पत्नी रोमी पर रोल अदा किया है.

इसके अलावा वह अमिताभ बच्चन और प्रभास के साथ एक फिल्म में अभिनय कर रही हैं.

दीपिका बिग बी के साथ द इंटर्न में भी काम करेंगी, जबकि फाइटर में उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ काम किया है. खबरों के मुताबिक, वह शाहरुख खान अभिनीत फिल्म पठान में भी नजर आएंगी.

Last Updated : May 4, 2021, 10:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details