दिल्ली

delhi

आराेप-प्रत्याराेपः दिल्ली में स्कूल निर्माण काे लेकर सड़क पर भिड़े भाजपा और आप नेता

By

Published : Aug 31, 2022, 6:23 PM IST

दिल्ली के राजनीतिक गलियाराें में घमासान मचा है. दिल्ली में कथित शराब घोटाेले काे लेकर सीबीआई के छापे के बाद आम आदमी पार्टी बीजेपी पर हमलावर है. वहीं, बीजेपी ने भी आप के खिलाफ माेर्चा खाेल दिया है. इसी कड़ी में मीडिया डिबेट में बीजेपी और आप के बीच चल रहा विवाद सड़काें पर आ गया (Debate on school construction in Delhi).

राजनीतिक गलियाराें में घमासान मचा
राजनीतिक गलियाराें में घमासान मचा

नई दिल्ली: दिल्ली में इन दिनाें शराब घोटाले, स्कूल निर्माण में गड़बड़ी और ऑपरेशन लाेटस पर आप और बीजेपी के बीच घमासान मचा है. बुधवार काे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया और आम आदमी पार्टी के मुख्य प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज के बीच दिल्ली में सरकारी स्कूलों के निर्माण को लेकर एक दूसरे के बीच बहस हुई (Debate on school construction in Delhi). दोनों के बीच नोकझोंक की तस्वीरें सामने आई है. गौरव भाटिया, सौरव भारद्वाज के बुलावे पर गए थे. इसी दौरान दोनों नेताओं के बीच कहासुनी हो गई (Debate between Saurabh Bharadwaj and Gaurav Bhatia).

जहां सौरव भारद्वाज दिल्ली सरकार के बनाए जा रहे स्कूल बिल्डिंग को दिखा रहे थे. वहीं, भाटिया उनसे घोषणा पत्र में वादा किए गए 500 स्कूल बनाने के वादे के तहत स्कूल की लिस्ट मांग रहे थे. इसको लेकर गौरव भाटिया ने ट्वीट कर जानकारी दी कि जैसा कि वादा था. 11 बजे आप के प्रवक्ता से 500 स्कूलों की सूची लेने कौशल्या विद्यालय पहुंचा. बार-बार सूची मांगने पर भी प्रवक्ता ने सूची नहीं दी. पुराने बने स्कूल को अपना पता या फिर झूठ पकड़ा गया. कट्टर बेईमान अरविंद केजरीवाल का शिक्षा मॉडल आप खुद देख लीजिए.

राजनीतिक गलियाराें में घमासान मचा है.

दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा भाग केजरीवाल भाग, यह दूसरा स्कूल था जहां आप के प्रवक्ता ले गए. वादा 500 स्कूल बनाने का था. पहला पुराना स्कूल आप सरकार द्वारा नहीं बनवाया गया है. दूसरा स्कूल आप प्रवक्ता खुद मान रहे हैं अभी बन रहा है. 500 की सूची बार-बार मांगने पर भी नहीं दी. खुद देखिए.

इसे भी पढ़ेंःदेश भर में BJP के 'ऑपरेशन लोटस' में किए गए 6300 करोड़ खर्च की CBI जांच होः AAP

इसे भी पढ़ेंःBJP सांसदों ने LG वीके सक्सेना से की केजरीवाल-सिसोदिया के आरोपों की जांच की मांग

बता दें, राजधानी दिल्ली में घोटालों को लेकर राजनीति गर्म है और इसी को लेकर बीजेपी जमकर आम आदमी पार्टी को घेर रही है. वहीं, आम आदमी पार्टी अपने विकास कार्यों को लगातार बता रही हैं. अपने स्कूल मॉडल को दिखा रही है. भाजपा द्वारा घोषणापत्र में आम आदमी पार्टी द्वारा 500 स्कूलों के खोले जाने के मुद्दे को उठाया जा रहा है और उसका लिस्ट मांगा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details