दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 5, 2020, 2:31 PM IST

ETV Bharat / bharat

मुनव्वर राना की बेटी उरूसा सहित कई कांग्रेसी नेता पुलिस हिरासत में

मशहूर शायर और हाल ही में कांग्रेस जॉइन करने वाली मुनव्वर राना की बेटी उरूसा,कांग्रेस की महिला प्रदेश अध्यक्ष ममता चौधरी समेत कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया है.

मुनव्वर राना की बेटी उरूसा हिरासत में
मुनव्वर राना की बेटी उरूसा हिरासत में

लखनऊ :उत्तर प्रदेश में महिलाओं और बच्चियों पर अत्याचार और उत्पीड़न के विरोध में आज कांग्रेस पार्टी ने विरोध प्रदर्शन किया. लखनऊ में हजरतगंज के परिवर्तन चौक चौराहे पर मशहूर शायर मुनव्वर राणा की बेटी ऊरूसा राणा, कांग्रेस की महिला प्रदेश अध्यक्ष ममता चौधरी समेत दर्जनों कार्यकर्ताओं को पुलिस ने हिरासत में लिया . इस दौरान हजरतगंज इलाके में भारी पुलिस बल तैनात रहा.

मुनव्वर राना की बेटी उरूसा पुलिस हिरासत में

यूपी में बढ़ते महिला अपराध, कानून व्यवस्था, बेरोजगारी, महंगाई के विरोध में आज कांग्रेस की तरफ से विरोध प्रदर्शन किया गया. विरोध प्रदर्शन के दौरान कांग्रेस के तमाम पदाधिकारी और कार्यकर्ता हजरतगंज इलाके के परिवर्तन चौक चौराहे पर इकट्ठा हुए. इस दौरान यूपी विधान सभा की तरफ चूक करने से पहले ही भारी पुलिस बल ने कांग्रेसियों को हिरासत में लेकर पुलिस इको गार्डन भेज दिया.

प्रदर्शन कर रहे प्रदर्शनकारियों में कांग्रेस में शामिल हुई मशहूर शायर मुनव्वर राना की बेटी उरूषा राणा, कांग्रेस नेता ममता चौधरी, मुकेश चौहान सहित दर्जनों कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया. पुलिस ने उन्हें गाडियों में भर धरना-प्रदर्शन स्थल भेज दिया है.

पढ़ें : शायर मुनव्वर राना की बेटी उरूसा कांग्रेस में शामिल

कांग्रेस महिला नेता ममता चौधरी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में महिलाओं के साथ हिंसा और अत्याचार के मामले लगातार बढ़ता जा रहे हैं. बलरामपुर, हाथरस, औरैया, उन्नाव में बेटियों के साथ दरिंदगी की गई. यूपी सरकार महिलाओं को सुरक्षा देने में पूरी तरह से नाकाम है. महिला हिंसा के विरोध में वह लगातार विरोध करती रहेंगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details