दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

राजस्थान में दलित युवक का अपहरण कर जबरन पिलाई यूरिन, मामला दर्ज

राजस्थान के चूरू जिले की रतनगढ़ तहसील के गांव रूखासर में एक दलित युवक के साथ मारपीट (Dalit youth kidnapped and beaten) करने का मामला सामने आया है. पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में आरोपियों पर मारपीट के दौरान जबरन शराब और यूरिन पिलाने का (Dalit youth Made drink urine forcibly) आरोप भी लगाया है.

By

Published : Jan 29, 2022, 10:20 PM IST

Churu
चूरू

चूरू :जिले की रतनगढ़ तहसील के गांव रूखासर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. बदमाशों ने एक दलित युवक का अपहरण करके उसके साथ बेरहमी से मारपीट (Dalit youth kidnapped and beaten) की. साथ ही युवक को जबरन शराब और यूरिन पिलाया (Dalit youth Made drink urine forcibly) गया. इस संबध में थाने में मामला दर्ज कराया गया है.

यह बताया कि बीते 26 जनवरी की रात करीब 11 बजे का है जब वह अपने घर पर था. तभी गांव के उमेश उसके घर आया. उसे आवाज लगाकर गेट के पास बुलाया. उन्होंने उसे किसी काम से साथ चलने की बात कही. जब युवक ने मना कर दिया तो उमेश की गाड़ी में से राजेश, ताराचंद, राकेश व बीरबल, अक्षय, दिनेश, बिड़दीचंद निकले और उसे घेर लिया.

राकेश और राजेश ने उसका मुंह बंद कर लिया और बाकी सब उसे गाड़ी में डालकर जबरन सांवरमल नाई के खेत में कुंड पर ले गए. कुंड पर ले जाकर राजेश और राकेश ने उसे जबरन पहले शराब पिलाई और फिर यूरिन पिलाया फिर गाली-गलौज की. रिपोर्ट में बताया गया है कि इसके बाद आरोपियों ने युवक को लाठी-रस्सों से काफी देर तक पीटा. मारपीट के दौरान युवक बेहोश हो गया.

यह भी पढ़ें- HC ने सुलह के बावजूद यौन उत्पीड़न का FIR रद्द करने से किया इनकार

आरोपियों ने उसे गाड़ी में डाल कर फोन भी छीन लिया. पीड़ित ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी तलाश करने के लिए उसके भाई अमराराम और जयप्रकाश के आने की आवाज सुनी तो आरोपियों ने उसे गाड़ी में डालकर गांव के भैरूंजी के थान के पास मरा समझकर फेंक दिया. बताया कि उमेश आदि पिछली होली पर चंग बजाने की बात को लेकर हुए विवाद के बाद से ही उससे रंजिश रखते हैं. मेडिकल में पीड़ित के शरीर पर चोटों के निशान हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details