दिल्ली

delhi

Gangraped In Mau: भूत-प्रेत का डर दिखाकर दलित युवती का अपहरण, साले के साथ मिलकर मौलवी ने किया गैंगरेप

By

Published : Jan 15, 2023, 4:34 PM IST

Updated : Jan 15, 2023, 7:18 PM IST

मऊ में दलित युवती से गैंगरेप (Gangraped In Mau) का मामला सामने आया है. चलिए जानते हैं इसके बारे में.

Etv Bharat
Etv Bharat

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ में दलित युवती के साथ जीजा-साले ने दुष्कर्म किया है. आरोप है कि दोनों ने पीड़िता को जादू-टोना और उसके घर में कुछ बुरा होने की बात से पहले भयभीत किया और फिर उसका अपहरण किया. इसके बाद दोनों ने गैंगरेप को अंजाम दिया. वहीं, मामले की जानकारी लगते ही एक्शन में आई पुलिस ने युवती को खोज निकाला. शनिवार रात को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

दरअसल, मऊ के कोतवाली थाना क्षेत्र की रहने वाली दलित युवती (20) का 21 दिसंबर को अपहरण हुआ था. परिवार वालों ने इस संबंध में मऊ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. सीओ सिटी धनंजय मिश्रा के मुताबिक तहरीर मिलते ही युवती की तलाश शुरू कर दी गई थी. इसी दौरान नेपाल बार्डर स्थित महाराजगंज और सिवान के मदरसे से युवती को बरामद किया गया. साथ ही दो आरोपियों मौलवी हाफिज मो. इस्लाम और उसके साले मो. सलमान उर्फ राजू की गिरफ्तार किया गया.

सीओ सिटी धनंजय मिश्रा ने बताया कि पूछताछ में पीड़िता ने बताया है कि 'आरोपी हाफिज मोहम्मद इस्लाम और मोहम्मद सलमान ने उसे जादू-टोने की बात कहकर बहुत भयभीत कर दिया था. फिर वे मुझे अपने साथ ले गए थे. जहां दोनों ने मेरे साथ गलत काम किया. सीओ सिटी ने बताया कि पीड़िता के बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. इसके अलावा दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जल्द ही पीड़िता को उचित न्याय दिलाया जाएगा. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पहले धर्म परिवर्तन कराने की बात सामने आई थी. लेकिन ऐसा कुछ नहीं है.

यह भी पढ़ें-Pilibhit news : नशे में धुत पति ने गर्भवती पत्नी को बाइक के पीछे बांधकर घसीटा

Last Updated : Jan 15, 2023, 7:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details