दिल्ली

delhi

Aaj ka Love Rashifal : फ्रेंड्स, लव पार्टनर के साथ बीतेगा इन राशियों का दिन

By

Published : Oct 15, 2022, 12:04 AM IST

15 October 2022 को किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक (Daily love horoscope in hindi) कैसा होगा (Aaj ka love Rashifal) आज का लव राशिफल. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज करने के लिए दिन (Love rashifal today) है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, जानें अपनी लव-लाइफ (Daily love rashifal) से जुड़ी विशेष बात. Daily Love Horoscope .

Daily Love Horoscope
आज का लव राशिफल

ईटीवी भारत डेस्क:विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे मिलेगा पार्टनर का साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट. आज का लव राशिफल (Daily love Rashifal) चंद्र राशि (Astrological signs) पर आधारित है. आइए जानते हैं Love Horoscope 15 October 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि:आज का दिन आपके लिए लाभदायक है. आनंद-प्रमोद और मनोरंजक कार्यक्रम में आप दिनभर व्यस्त रह सकते हैं. घर की साज-सजावट में आज कुछ नयापन लाएंगे. घर को सजाने में आज पैसा खर्च करेंगे. वाहन सुख भी मिलेगा. सामाजिक प्रसंग में कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा. रमणीय स्थल जाने की योजना बन सकती है.

ये भी पढ़ें:फेमस बॉलीवुड के एस्ट्रॉलजर खुराना जी से जाने अपना संपूर्ण राशिफल

वृषभ राशि:शारीरिक ताजगी और मानसिक प्रसन्नता का अभाव रहेगा. परिवार में उग्र वातावरण रह सकता है. सामाजिक जीवन में मानहानि का प्रसंग बन सकता है. वाणी पर कंट्रोल रखें. दोपहर के बाद आपकी शारीरिक और मानसिक स्थिति में सुधार होगा. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर बने रहेंगे.

मिथुन राशि:नेगेटिव विचारों को मन से निकाल देने पर खुशी का अनुभव करेंगे. अनैतिक काम विपत्ति में डाल सकते हैं. संभव हो तो उनसे दूर रहें. आकस्मिक प्रवास का योग बनेगा. दोपहर के बाद कोई अच्छी खबर मिल सकती है. कोई पुरानी चिंता दूर हो सकती है. आज लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ वाद-विवाद में न पड़ें.

9-15 अक्टूबर-सभी राशि वालों के लिए LUCKY उपाय, दिन व रंग

कर्क राशि:आनंद-प्रमोद तथा मनोरंजक प्रवृत्ति से मन खुश रहेगा. आज लव-पार्टनर और रिश्तेदारों का साथ मिलने से आनंद दोगुना हो जाएगा. दोपहर के बाद आप का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. वाणी उग्र न हो जाएं इसका ध्यान रखें. नए काम का आरंभ करने के लिए आज का दिन अच्छा नहीं है. जीवनसाथी के साथ विचारों का मतभेद ना हो, इसका ध्यान रखें.

सिंह राशि:आज लव-लाइफ को बढ़ाने के लिए आप प्रयास शुरू कर सकते हैं. अच्छे वस्त्र और अच्छे भोजन से मन खुश रहेगा. छोटे प्रवास या पर्यटन का योग है. आज लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ आपको लाभ हो सकता है. विवाह योग्य जातकों का रिश्ता पक्का हो सकता है.

कन्या राशि:वस्त्र या आभूषण की खरीदी आज आपके लिए रोमांचक और आनंददायी रहेगी. विरोधियों पर विजय मिलेगी. जीवनसाथी के साथ चल रहा कोई पुराना मतभेद दूर हो सकेगा. प्रेम जीवन में संतुष्टि रहेगी. आपके लिए समय लाभ का बना हुआ है.

तुला राशि:सफलता में विलंब हो सकता है. दोपहर के बाद लव-लाइफ के लिए अनुकूल वातावरण बनेगा. विवाह योग्य जातकों का रिश्ता पक्का हो सकता है. पिता और बड़ों से लाभ होगा. जीवनसाथी के साथ चल रहा पुराना विवाद दूर होगा.

इन 5 राशि वालों के भरेंगे खजाने, नई नौकरी और घर में बजेगी शहनाई, देवगुरु बृहस्पति के राशि परिवर्तन से

वृश्चिक राशि:आज लव-पार्टनर और रिश्तेदारों का व्यवहार सहयोगात्मक रहेगा. विरोधी परास्त होंगे. दोपहर के बाद शारीरिक और मानसिक अनुकूलता रहेगी. हालांकि वाणी पर नियंत्रण रखें. अति उत्साह में कुंटुंबजनों के साथ विवाद हो सकता है. धन हानि का योग है. प्रेम प्रसंग में असंतुष्टि का भाव रहेगा.

धनु राशि:विवाह योग्य जातकों का रिश्ता पक्का हो सकता है. व्यापार में लाभ होगा. पारिवारिक जीवन में सुख-शांति छायी रहेगी. किसी पर्यटन स्थल पर जाने का कार्यक्रम बन सकता है. दोपहर के बाद किसी कारणवश मानसिक रूप से चिंतित रहेंगे. धार्मिक काम के पीछे धन का खर्च होगा. आय की अपेक्षा खर्च की मात्रा अधिक होगा. परिवार में शांतिदायी वातावरण रहेगा. प्रेम जीवन में असंतुष्टि रह सकती है.

मकर राशि:आज के प्रत्येक काम बिना विघ्न के पूरे हो सकेंगे. गृहस्थ जीवन में विवाद का माहौल बना रहेगा. आध्यात्मिक प्रवृत्ति में आपकी रुचि बढ़ेगी. दोपहर के बाद आपके मन में नेगेटिव विचार आ सकते हैं. आप डिसीजन लेने की स्थिति में नहीं रहेंगे.

कुंभ राशि:आज मानसिक रूप से धार्मिक भावनाओं का उदय अधिक होगा. दोपहर के बाद आपके प्रत्येक काम सरलता से पूरे होंगे. गृहस्थ जीवन में विवाद हो सकता है. शारीरिक स्वास्थ्य अच्छा बना रहेगा. लव-लाइफ में रोमांस बरकरार रहेगा

मीन राशि:आप वाणी पर संयम रखें और लव-पार्टनर और रिश्तेदारों से मनमुटाव को दूर करने का प्रयास करें. आज आपका ध्यान आध्यात्मिक बातों में रहेगा. दोपहर के बाद चिंता का निवारण होने से आप प्रसन्न रहेंगे. आप शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ बने रहेंगे. विरोधियों को समय पर जवाब दे पाएंगे. Daily Love Horoscope .

9-15 अक्टूबर-सभी राशि वालों के लिए LUCKY उपाय, दिन व रंग

ABOUT THE AUTHOR

...view details