दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Daily Love Rashifal : खुशनुमा रहेगा आज का दिन,LOVE-डेट पर हो सकता है खत्म

Etv Bharat आपके लिए हर दिन आपका स्पेशल लव राशिफल (Love Horoscope) लेकर आता है, ताकि आप अपनी लव-लाइफ प्लान कर सकें और बतायी गयी सावधानियों को जानकर अलर्ट हो सके. इसलिए मेष से लेकर मीन तक (Daily Love Horoscope in Hindi) हर एक राशि के लिए आज के दिन कैसा होगा आज का लव राशिफल (Aaj Ka Love Rashifal) जानें अपनी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात, ताकि अपना दिन और बेहतर कर सकें.... Daily Love Rashifal . Love Horoscope 11 january 2023 . Love Rashifal 11 january 2023 .

By

Published : Jan 11, 2023, 12:04 AM IST

Love Horoscope 11 january 2023 . Love Rashifal 11 january 2023 .
आज का लव राशिफल

हर दिन ईटीवी भारत आपका लव राशिफल (Love Horoscope) बताता है, जिसमें लव लाइफ को लेकर कुछ खास जानकारी होती हैं. उनके आधार पर आप अपना दिन प्लान कर सकते हैं या फिर उसमें बतायी गयीं सावधानियां बरत सकते हैं. मेष से लेकर मीन तक (Daily love Horoscope in Hindi) के लोगों के लिए आज के दिन कैसा है लव राशिफल (Aaj ka love Rashifal) पढ़िए अपनी लव-लाइफ से जुड़ी जरूरी बात... Daily Love Rashifal . Love Rashifal 11 january 2023 . Aaj Ka Love Rashifal .

मेष राशि:
आज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव-पार्टनर से बातचीत करके मन प्रसन्न रहेगा. नए काम और नए रिश्तों की शुरुआत के लिए अनुकूल परिस्थितियों का निर्माण होगा हालांकि नए रिश्तों की शुरुआत ना करें. जीवनसाथी के साथ विचारों का मतभेद दूर होगा. खान-पान में आज विशेष ध्यान रखें. प्रेम जीवन में आज समय मध्यम फलदायी है.

वृषभ राशि:
आप आज शारीरिक और मानसिक रूप से उत्साहित रहेंगे. आज के दिन दोस्तों, रिश्तेदारों और लव पार्टनर के साथ समय आनंदपूर्वक गुजरेगा. दोपहर के बाद लव-लाइफ में आप किसी बात लेकर उलझन में रहेंगे. जल्दबाजी में कोई अवसर हाथ से गंवा देंगे. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट से मुलाकात होगी. धन लाभ की संभावना है.

मिथुन राशि:

आपकी सकारात्मक ऊर्जा फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के लिए भी मोटिवेशनल रहेगी. स्वास्थ्य के मामले में संभलकर चलें. दूर के रिश्तेदारों से मिलना हो सकता है. दोपहर बाद फ्रेंड्स और लव पार्टनर किसी काम में आपका साथ देंगे. मैरीड कपल के बीच सुख और शांति बनी रहेगी. नौकरी में प्रमोशन का योग है. सोशल लाइफ में सम्मान प्राप्त होगा.

कर्क राशि:
आज लव-बर्ड्स को सुंदर टूरिस्ट प्लेस या क्लब पर जाने का सुनहरा अवसर मिलेगा. दोपहर के बाद आप थोड़े आलसी बने रहेंगे. काम में मन नहीं लगेगा. आंख के रोगों से कष्ट बढ़ सकता है. आज मौज-मस्ती, मनोरंजन पर धन खर्च करेंगे. गाड़ी और इलेक्ट्रॉनिक आइटम के उपयोग में सावधानी बरतें. मन में भटकाव की स्थिति रह सकती है.

सिंह राशि:
नए काम, नए रिश्तों की शुरुआत के लिए आज का दिन अच्छा है.नए संपर्क से भविष्य में लाभ होने की संभावना रहेगी.अधूरे काम पूरे होंगे. कार्यस्थल पर आपके काम की तारीफ होगी. फ्रेंड्स स्वीटहार्ट तथा रिश्तेदारों से गिफ्ट्स मिल सकता है. आज लव-बर्ड्स का दिन मौज-मस्ती और मनोरंजन में बीतेगा.

कन्या राशि:
आज लव-लाइफ में संभलकर चलें. फ्रेंड्स और रिश्तेदारों के साथ किसी बात पर विवाद हो सकता है. नए रिश्तों की शुरुआत ना करें. शारीरिक अस्वस्थता और मानसिक चिंता का अनुभव होगा. दोपहर के बाद आप के काम में उत्साह दिखेगा. पारिवारिक वातावरण में भी अनुकूलता बनी रहेगी. मनोरंजन पर धन खर्च होगा. बाहर खाने-पीने से आपको बचना चाहिए.

तुला राशि:

आज मेष राशि वाले अपनी बोली में मिठास बनाए रखें, इससे फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से विवाद होने की आशंका दूर रहेगी. लव-बर्ड्स के लिए समय अनुकूल है. दोपहर के बाद आपकी चिंताओं में वृद्धि होगी और उत्साह कम होगा. आज आप लव-लाइफ में किसी बात को लेकर इमोशनल बने रहेंगे. रिश्तों की सफलता के लिए अपनों को मनाना पड़ सकता है.

वृश्चिक राश:
आज लव-लाइफ में सुख और आनंद का अनुभव करेंगे. फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ सामाजिक समारोह में जाने का अवसर मिलेगा. कोई यात्रा हो सकती है. दोपहर के बाद आपका स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा. लव-लाइफ में किसी बात की चिंता रह सकती है. लव-लाइफ में असंतुष्टि का भाव रह सकता है. योग और मेडिटेशन से मन को शांति मिलेगी.

धनु राशि:
धनु राशि के लोग नए रिश्तों के लिए प्लान कर सकते हैं. लव-लाइफ में पार्टनर का सहयोग मिलेगा. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर आपके काम करने के तरीकों की तारीफ करेंगे. दोस्तों, रिश्तेदारों और लव पार्टनर के साथ घनिष्ठता और बढ़ेगी. मैरीड कपल के बीच रोमांस बना रहेगा.

मकर राशि:
आज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव-पार्टनर के साथ सम्बंध मधुर होंगे. आज हेल्थ अच्छी रहेगी. हालांकि बाहर खाने-पीने से बचें. दोपहर के बाद अधूरे काम पूरे हो सकते हैं. महिलाओं को मायके से अच्छे समाचार मिलेंगे. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट आपको सहयोग देंगे.

कुंभ राशि:
लव-बर्ड्स के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपका कॉन्फिडेंस भी हाई रहेगा. आज लव-लाइफ में कोई बाधा नहीं आएगी. आज लंच या डिनर डेट पर जाने की योजना हो तो उसे टालना ठीक होगा. सोशल लाइफ में आपकी रुचि बढ़ेगी. फ्यूचर के लिए कोई बड़ी योजना बना पाएंगे.

मीन राशि :
आज लव-बर्ड्स काल्पनिक दुनिया में ही दिन गुजारेंगे. आज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदार के साथ कहीं घूमने जाने का प्लान बन सकता है. दैनिक काम में भी आत्मविश्वास रहेगा. लव-बर्ड्स के लिए आज का दिन अच्छा है. लव-लाइफ में सकारात्मक दृष्टिकोण रहेगा. जीवनसाथी के साथ संबंध अच्छे रहेंगे.

वार्षिक राशिफल 2023 : इस साल कर्क-सिंह को मान-सम्मान और कन्या राशि को मिलेगा प्रॉपर्टी का लाभ

वार्षिक राशिफल 2023 : मेष-वृष के लिए मिलाजुला रहेगा आनेवाला साल, तो मिथुन को मिलेगा शनिदेव का साथ

Varshik Rashifal 2023 : तुला-वृश्चिक को मिलेगा मान-सम्मान प्रॉपर्टी का सुख , तो धनु को कई क्षेत्रों में सफलता

ABOUT THE AUTHOR

...view details