दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Love Horoscope: टूटेगा दिल या नए संबंधों की होगी शुरुआत, जानें अपनी राशि का पूरा हाल

आज 25 मार्च 2022 को किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक (Daily love horoscope in hindi) की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज करने के लिए दिन (love rashifal today) है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, जानें अपनी लव-लाइफ (Daily love Rashifal) से जुड़ी हर बात.

By

Published : Mar 24, 2022, 10:02 PM IST

लव राशिफल
लव राशिफल

ईटीवी भारत डेस्क : विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट. लव राशिफल (Daily love Rashifal) चंद्र राशि पर आधारित है. नौ ग्रहों में से शनि, राहु और केतु लंबे समय तक एक ही राशि में संचरण करते है. वर्तमान समय में कुल 5 राशियों पर शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या चल रही है. आइए जानें आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

जानें अपनी राशि का पूरा हाल

मेष राशि :आज आपको क्रोध पर संयम बरतने की सलाह दी जाती है. लव-लाइफ में सकारात्मकता के लिए जरूरी है कि आप अपने फ्रेंड्स और लव पार्टनर के विचारों को भी महत्व दें. क्रोध के कारण संबंधों के बिगड़ने की आशंका है. दोस्तों, रिश्तेदारों के साथ भी मतभेद हो सकता है.

वृषभ राशि :आज नए रिश्ते की शुरुआत ना करें. खान-पान में उचित अनुचित का ध्यान रखें. योग, ध्यान और आध्यात्मिकता का सहारा लेकर मन की शांति पर ध्यान दें. लाइफ-पार्टनर के साथ मतभेद को दूर करने का प्रयास करेंगे.

मिथुन राशि :आप आज फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ भोजन या पिकनिक का आनंद ले सकेंगे. आप नए परिधान, आभूषण और वाहन खरीदने की योजना बना सकते हैं. आज काफी आनंद का अनुभव करेंगे. किसी के प्रति आकर्षण बढ़ेगा. समाज में आपको मान-सम्मान और लोकप्रियता मिलेगी.

कर्क राशि :आज का दिन आपके लिए आनंददायक रहने वाला है. फ्रेंड्स और रिश्तेदारों के साथ समय सुख से गुजरेगा. आज डेट पर जाने की योजना भी बना सकेंगे. लव-लाइफ में आज का वातावरण अनुकूल रहेगा. परिवार के लोगों के साथ समय अच्छा गुजरेगा.

सिंह राशि :आज फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ मुलाकात आनंददायक रहेगी. लव-लाइफ में आगे बढ़ सकेंगे. किसी नए व्यक्ति की ओर भी आपका आकर्षण बढ़ सकता है. लव-बर्ड्स धार्मिक प्रवृत्तियों में भी रुचि लेंगे.

कन्या राशि :आज लव-लाइफ में प्रतिकूलताओं के लिए तैयार रहना पड़ेगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव हो सकता है. जीवनसाथी के साथ भी मतभेद हो सकते हैं. हालांकि दोपहर के बाद स्थिति में परिवर्तन होगा. लव-लाइफ में समय अच्छा बना रहेगा. आज आपको घर पर आराम करना चाहिए.

तुला राशि :आज का दिन आनंद में गुजरेगा. फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ भी आज मुलाकात अच्छी रहेगी. आज प्रेम जीवन में आपको अपने साथी की भावना का सम्मान करना चाहिए. संबंधों को लेकर आप कुछ इमोशनल रह सकते हैं. विवाद से बचने के लिए मौन का सहारा लें.

वृश्चिक राशि :वाणी पर संयम रखने से परिवार में सुख-शांति बनी रहेगी. अपनी मीठी बातों से फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट का दिल जीतने की कोशिश करेंगे. विचारों में नकारात्मकता छाई रहेगी, जिसे दूर करने का प्रयास करें. यात्रा ना करें. घर पर विश्राम करना ज्यादा अच्छा रहेगा.

धनु राशि :किसी धार्मिक स्थान या सुंदर जगह की यात्रा पर जाने की संभावना है. अपने आज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव पार्टनर से मिलकर खुशी का अनुभव करेंगे. लव-लाइफ में समय लाभ का बना रहेगा. हालांकि, स्वास्थ्य को लेकर लापरवाही ना करें. बाहर खाने-पीने से आपको नुकसान हो सकता है.

मकर राशि :फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ संभलकर बात करें, क्योंकि आपकी वाणी से किसी को चोट पहुंच सकती है. मैरिड लाइफ में विवाद हो सकता है.

पढ़ें :Horoscope Today 25 March 2022 राशिफल : मिथुन, धनु और मीन राशि के लोगों का मान-सम्मान बढ़ेगा

कुंभ राशि :नए रिश्तों की शुरुआत की शुरुआत के लिए आज का दिन अच्छा है. भाग्य आप पर मेहरबान रहेगा. सामाजिक क्षेत्र में आपकी ख्याति बढे़गी. स्वीटहार्ट से खुशी के समाचार मिलेंगे. अविवाहितों का रिश्ता पक्का हो सकता है. आप घूमने जाने की योजना बना सकते हैं.

मीन राशि :नौकरी या बिजनेस में सफलता मिलने से आप लव-लाइफ में प्रसन्नता का अनुभव करेंगे. पारिवारिक माहौल आनंददायक रहेगा. मान-सम्मान की प्राप्ति होगी. लव-बर्ड्स के लिए आज का दिन अच्छा है. आज डेट पर जाने की संभावना है, अच्छा-सा लंच या डिनर हो सकता है. फ्रेंड्स और रिश्तेदारों के साथ दोपहर के बाद समय अच्छा गुजरेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details