दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Love Horoscope: विरोधियों के साथ न करें चर्चा, प्रभावित हो सकती है लव लाइफ

आज 13 मई 2022 को किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक (Daily love horoscope in hindi) की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज करने के लिए दिन (Love rashifal today) है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, जानें अपनी लव-लाइफ (Daily love Rashifal) से जुड़ी हर बात.

By

Published : May 12, 2022, 10:21 PM IST

Updated : May 13, 2022, 9:20 AM IST

दैनिक लव राशिफल
Love Horoscope

मेष राशिःनए रिश्तों की शुरुआत हो सकती है. लव-लाइफ में भी आज का दिन सकारात्मक रहेगा. गलत कामों से दूर रहें. सर्दी, खांसी, पेट दर्द, सांस की तकलीफ हो सकती है. बाहर जाने से बचें.

वृषभ राशिःलव-लाइफ में मौज-शौक तथा घूमने-फिरने पर धन खर्च होगा. विरोधियों के साथ चर्चा ना करें. लव-बर्ड्स को विदेश से अच्छे समाचार मिलेंगे. मेहमानों के आने से आपको खुशी मिलेगी. आप फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ बातचीत में व्यस्त रह सकते हैं.

मिथुन राशिःआपका दिन संघर्षमय रहेगा. आज दुर्घटना का भय बना रहेगा, इसलिए सावधानी रखें. लव पार्टनर और मित्रों के साथ घूमने जा सकते हैं इसलिए सावधानी रखें. गृहस्थजीवन आनंदपूर्वक बीतेगा. फ्रेंड्स और रिश्तेदारों से लाभ होगा.

कर्क राशिःलव-बर्ड्स के लिए आज का दिन आर्थिक, सामाजिक और पारिवारिक दृष्टि से लाभदायक है. आप रोमांटिक बने रहेंगे. आज क्लब या टूरिस्ट प्लेस पर मनोरंजन में दिन बीतेगा. जीवनसाथी की तलाश करने वालों का रिश्ता पक्का हो सकता है. मित्रों के साथ समय अच्छा गुजरेगा. लंच या डिनर डेट पर जाने की संभावना है

सिंह राशिःआज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर के साथ बाहर घूमने का प्लान बनेगा. आपके साथ दुर्घटना होने की आशंका है, इसलिए संभलकर चलने की सलाह दी जाती है. रिश्तेदारों और लव पार्टनर के साथ मतभेद हो सकता है. संयमित व्यवहार से कठिनाइयां दूर होगी. हालांकि दोपहर के बाद स्थिति में परिवर्तन होगा.

कन्या राशिःआज आपकी सोच उच्च स्तर की होगी. आप नए कपड़े, ज्वेलरी, एसेसरीज, मौज-शौक के साधन तथा मनोरंजन पर धन खर्च करेंगे. लव-बर्ड्स खुशी के पल का आनंद ले सकेंगे.

तुला राशिःलव-लाइफ में किसी बात को लेकर मन उलझन में रहेगा. नकारात्मक विचारों से मानसिक अस्वस्थता रहेगी. परिवार के सदस्यों के साथ गलतफहमी या मनमुटाव हो सकता है. आज लंच या डिनर डेट पर जाने की संभावना है. दोपहर के बाद का समय आपके लिए अच्छा है.

वृश्चिक राशिःआज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव पार्टनर के साथ संबंध अच्छे रहेंगे. भाग्यवृद्धि का अवसर मिलेगा. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट की निकटता से आपको खुशी होगी. लव-लाइफ में घनिष्ठता आएगी. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे.

धनु राशिःआज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव पार्टनर के साथ चर्चा में विवाद हो सकता है. आज आपको आलस्य और भय का अनुभव होगा. आज डेट पर जाएं तो सावधानी रखें. साथी के विचारों को भी महत्व दें.

मकर राशिःआज आपको वाणी और व्यवहार पर अंकुश रखना पड़ेगा. किसी बात पर गलतफहमी होने से उलझन बढ़ेगी. फ्रेंड्स और लव पार्टनर पर धन खर्च हो सकता है. लव पार्टनर से तकरार के कारण कुछ कठिनाई हो सकती है.

कुम्भ राशिःआज आपको वाणी और व्यवहार पर अंकुश रखना पड़ेगा. किसी बात पर गलतफहमी होने से उलझन बढ़ेगी. फ्रेंड्स और लव पार्टनर पर धन खर्च हो सकता है. लव पार्टनर से तकरार के कारण कुछ कठिनाई हो सकती है.

Love Horoscope: खुशनुमा रहेगा आज का दिन, पार्टनर दे सकता है गिफ्ट्स

मीन राशिःआज आपका दांपत्यजीवन सुखमय रहेगा. फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ घूमने-फिरने और मनपसंद लंच या डिनर पर जा सकते है. स्वीटहार्ट के साथ प्रेम का सुखद अनुभव प्राप्त कर सकेंगे.

Last Updated : May 13, 2022, 9:20 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details