दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Love Horoscope: खुशनुमा रहेगा आज का दिन, पार्टनर दे सकता है गिफ्ट्स

आज 12 मई 2022 को किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक (Daily love horoscope in hindi) की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज करने के लिए दिन (Love rashifal today) है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, जानें अपनी लव-लाइफ (Daily love Rashifal) से जुड़ी हर बात.

By

Published : May 11, 2022, 11:04 PM IST

Updated : May 12, 2022, 9:18 AM IST

Love Horoscope
आज का लव राशिफल

मेष राशिःआज आपको पार्टनर से सुख मिल सकता है. किसी ऐसे व्यक्ति से आज आपकी मुलाकात हो सकती है, जिससे आप काफी प्रभावित होंगे. पति-पत्नी के बीच किसी बात पर मनमुटाव हो सकता है. आज आपको प्रेमी से उपहार मिल सकता है. पार्टनर के साथ क्वालिटी टाइम बिताएंगे.

वृषभ राशिःयदि आप शादीशुदा हैं, तो आज का दिन बहुत ही खुशनुमा होगा और अपने जीवन साथी के साथ आपके संबंधों में घनिष्ठता आएगी और संतान से प्रेम जताएंगे. यदि आप प्रेम जीवन बिता रहे हैं, तो आज अपने प्रिय से घंटो बातें करेंगे और कोई बिजनेस डील भी उनसे शेयर कर सकते हैं.

मिथुन राशिःआज अपने पार्टनर को कोई गिफ्ट दे सकते हैं. आपस में प्यार भरी गुफ्तगू से रोमांस को दोगुना होगा. इंटीमेसी को रूह की गहराइयों तक एंजॉय करेंगे. सिंगल के लिए भी दिन अच्छा है. आज दिल भर कर लाइफ को एंजॉय करेंगे.

कर्क राशिःआज आपकी लव लाइफ रोमांस से भरी होगी. पार्टनर से ढेर सारा प्यार मिलने वाला है. पार्टनर को गिफ्ट देकर उसे सरप्राइज करेंगे. कुंवारों के इंतजार की घड़ियां फिलहाल खत्म होती नहीं दिख रही, आप फैमिली के साथ समय बिताएंगे.

सिंह राशिःशादीशुदा लोगों का गृहस्थ जीवन बढ़िया रहेगा. जीवन साथी अपनी बुद्धिमानी का परिचय देगा. प्रेम में झिझक को दूर करने का समय है. मन में बातों को न रखें, लव पार्टनर पर विश्वास करें और उससे बातों को शेयर करें. हो सकता है कि उसकी कुछ बातें आपकी समस्याओं को दूर करने में मदद करें.

कन्या राशिःआज की अच्छी खबर आपके लिए यही है कि आपकी लम्बे समय की खोज पूरी हो सकती है. विवाह का योग है. लवर से बात करें अगर लव रिलेशन में सीरियस है तो शादी तय हो सकती है. लवर के साथ गरम जोशी से मुलाकात होगी. इस रिश्ते से वैसे आप ज्यादा अपेक्षा न रखें, क्योंकि यह संबंध मानसिक रूप से ज्यादा गंभीर ना होगा.

तुला राशिःआज आप ब्यूटी पार्लर जाएंगे और गिफ्ट खरीदेंगे. आपकी सुंदरता सबका मन मोह लेगी. साथी की जरूरतों को पूरी करने की कोशिश करेंगे. वातावरण को अपनी प्यारी और मीठी बातों से खुशनुमा बनायें. आज आपके लिए रोमांस का मौका बहुत जल्दी आ सकता है. यह व्यक्ति आज आपको बाजार में आपकी तरफ निहारता नजर आएगा.

वृश्चिक राशिःप्यार के लिए दिन बहुत अच्छा है. आज आप अपने पार्टनर के और करीब आएंगे. एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की संभावना है.आज का दिन रोमांटिक और खूबसूरत से भरपूर है, लेकिन अपनी बात मनवाने के लिए पति-पत्नी के बीच वाद-विवाद हो सकता है. एक दूसरे के साथ अपनी भावनाओं को साझा करें।

धनु राशिःलव लाइफ के लिए आज का दिन-रात उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. प्यार में इगो को ना आने दें, नहीं तो रिश्ते में दरार आने की संभावना है. सिंगल के लिए दिन अच्छा रहने वाला है, कोई सामने से प्रपोज करेगा. आज आप अपने पार्टनर पर खर्च करेंगे.

मकर राशिःसिंगल वाले मिंगल होने को रेडी हैं और इसके योग भी बन रहे हैं. कोई आपकी लाइफ में जल्द दस्तक देने वाला है, जो जीवन को खुशियों से भर देगा. पार्टनर आउटिंग पर ले जाकर एक प्यारा सरप्राइस दे सकता है. अपने साथी की सेहत का ख्याल रखें.

कुम्भ राशिःऑफिस में व्यस्त रहने के कारण पार्टनर के लिए समय नहीं मिल पाएगा. लेकिन आज आप रोमांटिक मूड में रहेंगे. इस दिन शुरू हुआ रिश्ता लंबे समय तक चल सकता है. पति-पत्नी के संबंधों में कुछ बदलाव आने की उम्मीद है. अगर आज आप किसी को प्रपोज करने की सोच रहे हैं तो समय आपके लिए अच्छा है. अनमैरिड लोगों के जीवन में किसी खास की एंट्री हो सकती है.

Love Horoscope: शादी-शुदा जोड़े के लिए अच्छा है आज का दिन, सिंगल की लव लाइफ में होगी नए पार्टनर की एंट्री

मीन राशिःआज के दिन पति-पत्नी के संबंध सामान्य रहेंगे. आपके शब्दों का गलत अर्थ निकाला जा सकता है, इसलिए सोच-समझ कर बोलें.अपनी सकारात्मक ऊर्जा का उपयोग करें और अपने साथी के सामने खुद को व्यक्त करें. आज सिंगल लोग मिंगल होने की तैयारी में हैं और किसी को प्रपोज करने का मन बना रहे हैं तो उनके लिए समय अनुकूल है.

Last Updated : May 12, 2022, 9:18 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details