दिल्ली

delhi

दिल्ली एयरपोर्ट पर ₹1.23 करोड़ की दवाइयां जब्त, तीन गिरफ्तार

By

Published : Jul 28, 2021, 2:10 PM IST

दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की टीम ने दो भारतीयों और यूक्रेन के एक नागरिक को पकड़ा है और इनके पास से एक करोड़ 23 लाख रुपये की मेडिसिन बरामद की गई हैं. Customs seized medicines worth 1 crore 23 lakhs at Delhi airport

दिल्ली एयरपोर्ट
दिल्ली एयरपोर्ट

नई दिल्ली :राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की टीम ने मंगलवार को तस्करी के लिए ले जाई जा रही दवाइयां जब्त की हैं. कस्टम की टीम ने एयरपोर्ट पर दो भारतीयों और यूक्रेन के एक नागरिक को पकड़ा है. इनके पास से एक करोड़ 23 लाख की मेडिसिन बरामद की गई है.

कस्टम के ज्वाइंट कमिश्नर शौकत अली नर्वि ने इसकी जानकारी दी. ज्वाइंट कमिश्नर के अनुसार, आईजीआई एयरपोर्ट पर कस्टम अधिकारियों ने टर्मिनल 3 के ग्रीन चैनल पार करने के बाद तीनों को पकड़ा. शक के आधार पर पूछताछ की गई और जांच में आरोपियों के बैग से एक करोड़ 23 लाख रुपये के मेडिसिन मिले.

दिल्ली एयरपोर्ट पर दवाई जब्त

पूछताछ में दो आरोपियों ने इससे पहले भी 30 लाख और 25 लाख रुपये की मेडिसिन लाने की बात बताई. आरोपियों से अभी भी पूछताछ की जा रही है.

बता दें कि मंगलवार को सीआईएसएफ की टीम ने एक यात्री से सोने के छह सिक्के बरामद किए थे, इनकी कीमत दो लाख रुपये बताई जा रही है. सीआईएसएफ के प्रवक्ता ने इसे लेकर जानकारी दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details