दिल्ली

delhi

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना में स्कूल की छत पर बम फटा

By

Published : Sep 17, 2022, 2:48 PM IST

Updated : Sep 17, 2022, 7:40 PM IST

पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में एक स्कूल की छत पर धमाका हुआ है. किसी के घायल होने की सूचना नहीं है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Crude Bomb Explosion in West Bengal North 24 Parganas
स्कूल की छत पर देसी बम फटा

कोलकाता :पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले में शनिवार को एक स्कूल की छत पर बम विस्फोट हुआ. धमाका दोपहर करीब साढ़े ग्यारह बजे हुआ उस दौरान टीटागढ़ फ्री हाई स्कूल में कक्षाएं चल रही थीं. स्कूल बैरकपुर औद्योगिक क्षेत्र के पास स्थित है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है और जांच कर रही है कि बम किसी ने बाहर से फेंका या छत पर रखा था. उन्होंने बम के टुकड़े बरामद कर लिए हैं.

दरअसल टीटागर स्टेशन से सटे फ्री इंडिया हाई स्कूल में शनिवार को धमाके से स्कूल की छत उड़ जाने के कारण स्कूली छात्र दहशत में हैं. अचानक जब नियमित कक्षाएं चल रही थीं, तो एक गगनभेदी आवाज सुनाई दी और कुछ ही समय में स्कूल की छत उड़ गई. विस्फोट की सूचना मिलने पर छात्रों के अभिभावक भी स्कूल पहुंच गए. टीएमसी सांसद अर्जुन सिंह ने इसे 'दुर्भाग्यपूर्ण' घटना करार दिया. किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है.

डीसी सेंट्रल जोन बैरकपुर आशीष मौर्य के मुताबिक एक बम धमाका हुआ. कोई घायल नहीं हुआ. जांच चल रही है. सीसीटीवी फुटेज की जांच, स्थानीय लोगों से पूछताछ होगी, जरूरत पड़ी तो फोरेंसिक टीमों को बुलाएंगे.

पढ़ें- प. बंगाल के उत्तर 24 परगना में बम धमाका, एक व्यक्ति की मौत

Last Updated : Sep 17, 2022, 7:40 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details