दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Bihar Crime : पहले गांव की बिजली काटी, फिर अंधेरे का फायदा उठाकर महिला से किया रेप

बिहार के भागलपुर से सटे नवगछिया में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. आरोपी ने गलत काम को अंजाम देने के लिए पूरे गांव की बिजली ही काट दी. इसके बाद महिला के घर में घुसकर दुष्कर्म को अंजाम दिया. इसके बाद युवक को ग्रामीणों ने पकड़क दिया और जमकर पिटाई कर दी. पढ़ें पूरी खबर..

भागलपुर में रेप
भागलपुर में रेप

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 22, 2023, 10:28 PM IST

भागलपुर : बिहार के भागलपुर में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यहां नवगछिया पुलिस जिला में कदवा ओपी क्षेत्र के एक गांव में घर में घुसकर एक युवक ने महिला के साथ जबरदस्ती की. बताया जाता है कि गांव के ही एक आशिक मिजाज युवक के सिर पर इस कदर इश्क का भूत सवार हुआ कि एक महिला के साथ दुष्कर्म करने के लिए गांव में लगे दो ट्रांसफार्मर की बिजली काट दी. इसके बाद अंधेरे का फायदा उठाकर काली करतूत को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें :Bhagalpur Crime News: भागलपुर में लड़की से दुष्कर्म, पूरे परिवार को दी जान से मारने की धमकी

हथियार का भय दिखाकर किया दुष्कर्म : महिला ने आरोप लगाया है कि उसके पति घर से बाहर मचान पर सोने गए हुए थे. वह घर में अकेले सोई हुई थी. तभी देर रात आरोपी युवक अंधेरे का फायदा उठाकर घर में घुस आया. इसके बाद मेरे साथ छेड़खानी करने लगा. महिला ने जब विरोध किया तो हथियार का भय दिखा कर मुंह बंद कर दिया और उसके साथ जबरदस्ती की. आरोपी ने कहा कि अगर हल्ला किया तो गोली मार दूंगा.

ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर पीटा : दुष्कर्म के बाद महिला चिल्लाने लगी. तभी बाहर मचान पर सोया पति घर आ गया और आरोपी को पकड़ लिया. हो हल्ला सुनकर आसपास के लोग भी जमा हो गए. इसके बाद ग्रामीणों ने पकड़कर आरोपी को बांध दिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इसी बीच सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं महिला के लिखित आवेदन पर मामला दर्ज कर उसे मेडिकल जांच के लिए भेज दिया.

"इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आरोपी की गिरफ्तारी भी हो चुकी है और हमने थाना प्रभारी को निर्देश दिया है की हर हाल में अनुसंधान पूर्ण कर इस माह के अंत तक चार्टशीट सबमिट कर दें, अनुसंधान में कोई कोताही नहीं बरतें और अगले महीने हम इस पर स्पीडी ट्रायल भी चलाएंगे ताकि जो आरोपी है. उसको सजा मिल सके".-सुशांत कुमार सरोज, एसपी, नवगछिया

ABOUT THE AUTHOR

...view details