दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Stone pelting on Train : बिहार के मोतिहारी में इंटरसिटी एक्सप्रेस पर पथराव, कई यात्रियों को लगी चोट

मोतिहारी में शरारती बच्चों की करतूत सामने आयी है. ट्रेन पर पथराव किया गया (Stone pelting on Intercity Express) है. मामले की जांच की जा रही है. आगे पढ़ें पूरी खबर...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 9, 2023, 9:31 PM IST

Stone pelting on Train Etv Bharat
Stone pelting on Train Etv Bharat

मोतिहारी : बिहार के मोतिहारी में ट्रेन पर पत्थरबाजी हुई है. बापूधाम मोतिहारी-सुगौली रेलखंड पर चैलाहां हाल्ट के समीप सोमवार की शाम 15216 डाउन नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर एक्सप्रेस पर शरारती तत्वों ने पत्थरबाजी की. जिसमें कई यात्रियों को पत्थर से चोटें आई हैं.

ये भी पढ़ें - Bihar News : सत्याग्रह एक्सप्रेस पर की पत्थरबाजी, शरारती तत्वों ने एसी बोगी की खिड़कियां तोड़ीं

मोतिहारी में ट्रेन पर पथराव :बताया जा रहा है कि इस पत्थरबाजी में खिड़की के पास बैठे यात्रियों को काफी चोट लगी है. एक यात्री के सिर में पत्थर लगा, जिससे उसका सिर फट गया. जबकि अन्य यात्रियों को शरीर के दूसरे हिस्सों पर चोट लगी है. ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्रियों ने इस घटना की सूचना राजकीय रेल पुलिस को दी. उसके बाद गंभीर रूप से जख्मी यात्री को बापूधाम स्टेशन पर उतार कर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घायल से जानकारी लेते पुलिसवाले.

कई यात्री जख्मी हालत में पहुंचे घर : जख्मी रसूल नट की स्थिति स्थिर बनी हुई है. उसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. बकि अन्य जख्मी यात्री अपने घर चले गए. जिसकारण उनके बारे में जानकारी नहीं मिल सकी. पत्थर लगने से गंभीर रूप से जख्मी यात्री रसूल नट ने बताया कि वह पश्चिमी चंपारण जिले के गौनाहा थाना क्षेत्र स्थित पकड़ीकला का रहने वाला है.

''नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस से मोतिहारी आ रहा था. सेमरा स्टेशन के बाद बापूधाम मोतिहारी उतरने के लिए वह सामान सब ठीक कर रहा था. चैलाहां हाल्ट के पास एक पत्थर आकर लगा और सिर फट गया. 10-11 साल के कुछ बच्चे थे जो पत्थर फेंक रहे थे. बॉगी में बैठे कुछ छात्र ट्रेन से उतरे और जीआरपी को सूचना दी''-रसूल नट, जख्मी यात्री

अस्पताल में भर्ती घायल.

पुलिस ने घायल का लिया बयान : सदर अस्ताल पहुंचे राजकीय रेल पुलिस के अधिकारियों ने जख्मी रसूल नट का बयान लिया. वहीं इस घटना को लेकर हाजीपुर के जनसंपर्क अधिकारी का पक्ष लेने का प्रयास असफल रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details