दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Siwan Love Story: 'मैं प्रेमी के साथ ही रहूंगी..' लड़की बोली- 'बंद कमरे में नमाज पढ़वाया', पढ़ें सिवान टू हैदराबाद की प्रेम कहानी का खौफनाक सच

बिहार के सिवान में एक प्रेमिका अपने प्रेमी के घर पहुंची. लड़की प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ गई. काफी देर तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. उसके बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पूछताछ के दौरान लड़की ने कई ऐसे खुलासे किए जिसे सुनकर सभी चौंक गए. जानें पूरा मामला..

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 22, 2023, 2:40 PM IST

सिवान में प्रेमिका का हंगामा
सिवान में प्रेमिका का हंगामा

सिवान:प्यार में पड़ कर एक लड़की ने अपना घर बार सब कुछ छोड़ दिया और लड़के के साथ भाग गई. लेकिन लड़के ने लड़की को धोखा दिया और उसे छोड़कर फरार हो गया. घटना के संबंध में बताया जाता है कि सिवान जिले के सराय ओपी थाना क्षेत्र की लड़की अचानक अपने प्रेमिका के घर पहुंच गई. काफी देर तक वहां शोर-शराबा देख आसपास के लोगों ने मामला जानने की कोशिश की और इसकी सूचना पुलिस को दी. जब पुलिस पहुंची तो दोनों की प्रेम कहानी का खुलासा हुआ.

पढ़ें-Gopalganj crime news: हरियाणा से दोस्त की पत्नी को भगाकर ले आया था, युवती के पति ने की हत्या

कोचिंग में हुआ प्यार और फिर फरार :पीड़िता (18) ने बताया कि सराय ओपी थाना क्षेत्र की वह रहने वाली है. तीन साल पहले कोचिंग में उसकी एक लड़के (23) से दोस्ती हुई. दोस्ती प्यार में बदल गई. लड़का महाराजगंज का रहने वाला है. इसके बाद दिसंबर 2021 में हम दोनों घर छोड़कर फरार हो गए. उस वक्त मैं नाबालिग थी. हम लोग हैदराबाद चले गए और वहां एक किराए के मकान में रहने लगे.

"मैंने अपने परिवार से पूरी तरह से नाता तोड़ लिया था. हैदराबाद में रहने के दौरान हम दोनों ने पति-पत्नी की तरह जिस्मानी संबंध भी बनाए. जब प्रेग्नेंट हुई तो अबॉर्शन करवा दिया. लड़के ने इस्लाम धर्म कबूल करवाया था और बंद कमरे में नमाज भी पढ़ाता था. मैं अपने प्रेमी के घर जाना चाहती थी, लेकिन वह बार-बार इस बात को टाल देता था. फिर किराए के मकान में मुझे छोड़कर वह फरार हो गया."- पीड़ित लड़की

प्रेमी के घर पर प्रेमिका का हंगामा: पीड़िता ने आगे बताया कि करीब 2 महीने तक लड़का खर्च भी भेजता रहा. फिर उसने अचानक से मेरा मोबाइल नंबर ब्लॉक कर दिया और सिवान में ही छिपकर रहने लगा. जब मैं हैदराबाद के स्थानीय थाने में फरियाद लेकर पहुंची तो वहां से कहा गया कि तुम सिवान जाकर स्थानीय थाना में शिकायत करो. जिसके बाद लड़की सिवान पहुंची और प्रेमी के घर जा पहुंची. यहां उसने प्रेमी के घर पहुंचकर जमकर हंगामा किया.

धोखेबाज प्रेमी फरार:आपको बता दें कि पीड़ित प्रेमिका ने बताया कि लड़के ने उसे धोखा दिया है. वह उस शख्स के साथ ही रहना चाहती है. वहीं प्रेमी घर छोड़कर फरार है. फिलहाल लड़के के परिजनों ने कहा है कि ''लड़की को वह अपने साथ नहीं रखेंगे.''लड़की के हंगामा मचाने की खबर पर महाराजगंज थाने की पुलिस पहुंचा और लड़की को थाने लेकर आई है, जहां उसे महिला थाना भेज दिया गया. लेकिन महिला थाना ने कोई भी सुनवाई नहीं की.

इधर सिवान महिला थाना अध्यक्ष अनुराधा कुमारी ने बताया कि "मामला हैदराबाद का है. वहीं से हैदराबाद पुलिस कार्रवाई करेगी. फिर उसका केस सिवान ट्रांसफर किया जाएगा तो कार्रवाई की जाएगी."फिलहाल प्रेमिका न्याय की गुहार लगा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details