दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 27, 2023, 10:23 PM IST

ETV Bharat / bharat

प्रेम प्रसंग में पत्नी ने कुल्हाड़ी से पति के किए पांच टुकड़े, बोरे में भरकर नहर में फेंकी लाश

पीलीभीत में अवैध संबंध में एक महिला ने पति को मौत के घाट (murder of husband in illegal relationship) उतार दिया. हत्या में उसने क्रूरता की हदें पार कर दी. उसने कुल्हाड़ी से पति के शरीर के पांच टुकड़े कर दिए. पुलिस ने वारदात का खुलासा कर दिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पीलीभीत :प्रेम प्रसंग के चलते एक महिला ने अपने ही पति की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी. उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए उसके पांच टुकड़े किए. इसके बाद इन टुकड़ों को बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया. पिता के गायब रहने पर बेटे ने पुलिस में गुमशुदगी दर्ज कराई थी. पुलिस ने शक के आधार पर ग्रामीण की पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की. पुलिस की सख्ती से महिला टूट गई. उसने पुलिस को पूरी कहानी बता दी.

बेटे ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी :मामला गजरौला थाना क्षेत्र के शिवनगर गांव का है. सीओ सिटी अंशु जैन ने बताया कि गांव में 55 वर्षीय रामपाल परिवार समेत रहते थे. परिवार में पत्नी दुलारो देवी और बेटा सोमपाल हैं. दुलारो का किसी युवक से अफेयर चल रहा है. रामपाल इसमें बाधक बन रहा था. मंगलवार को रामपाल लापता हो गया था. इसके बाद सोमपाल ने पुलिस को तहरीर देकर पिता की गुमशुदगी दर्ज कराई. पुलिस मामले की जांच कर रही थी. परिवार के सदस्यों से भी पूछताछ कर रही थी. दुलारो देवी से पूछताछ में पुलिस को उस पर शक होने लगा. इसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया. पहले तो वह पुलिस को इधर-उधर की बातें बताती रही, लेकिन जब पुलिस ने सख्ती दिखाई तो वह टूट गई. उसने पूरा राज पुलिस के समक्ष उगल दिया.

यह भी पढ़ें :पुलिस चौकी से चंद कदम की दूरी पर टप्पेबाजी, ढाई लाख रुपये लेकर हो गए फरार

नहर में शव के टुकड़े तलाश रही पुलिस :महिला ने पुलिस को बताया कि सोमवार की देर रात उसने सोते वक्त रामपाल की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी थी. शव को ठिकाने लगाने की नीयत से उसके पांच टुकड़े किए थे. इसके बाद बोरे में टुकड़ों को भरकर प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र शिव नगर के नजदीक बहने वाली निगोही ब्रांच नहर में फेंक दिया. महिला की निशानदेही पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से खून से सने कपड़े और बिस्तर बरामद किए. गोताखोरों की टीम नहर में शव की तलाश कर रही है. सीओ सिटी अंशु जैन ने बताया है पत्नी ने ही पति की हत्या की थी. उसने अपना जुर्म भी स्वीकार कर लिया है. गुरुवार को वारदात का खुलासा कर दिया गया.

यह भी पढ़ें :रात में बात करते हुए घर से निकले युवक का खेत में मिला शव, प्रेम प्रसंग में हत्या!

ABOUT THE AUTHOR

...view details