दिल्ली

delhi

Ankit Murder Case: शराब की शौकीन थी माही, नौकरानी के साथ अक्सर जमाती थी महफिलें

By

Published : Jul 26, 2023, 4:39 PM IST

Updated : Jul 26, 2023, 10:24 PM IST

हल्द्वानी के अंकित हत्याकांड में पुलिस ने फरार नौकर-नौकरानी को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों की गिरफ्तारी प बंगाल से हुआ. आज दोनों आरोपियों को पुलिस हल्द्वानी लेकर पहुंची. इस दौरान दोनों ने कऊ खुलासे किये. पुलिस ने बताया माही और उसकी नौकरानी शराब की शौकीन थी. नौकरानी से करीबी के कारण अंकित माही से झगड़ता था.

Ankit Murder Case
अंकित हत्याकांड का खुलासा

अंकित हत्याकांड का खुलासा

हल्द्वानी(उत्तराखंड): उत्तराखंड के चर्चित हल्द्वानी कोबरा हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिसे ने इस हत्याकांड में शामिल पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस इन आरोपियों से पूछताछ कर हर रोज नये खुलासे कर रही है. आज अंकित हत्याकांड में पुलिस ने एक और खुलासा किया. पुलिस ने बताया माही और उसकी नौकरानी शराब की शौकीन थी.

प. बंगाल से गिरफ्तार नौकर-नौकरानी

बता दें पुलिस ने बहुचर्चित अंकित चौहान हत्याकांड में फरार 50 हजार की इनामी नौकरानी और उसके पति को पश्चिमी बंगाल में गिरफ्तार किया. जिसके बाद आज पुलिस दोनों को लेकर हल्द्वानी पहुंची. जहां नौकर और नौकरानी ने कई खुलासे किए. नैनीताल एसएसपी पंकज भट्ट ने बताया माही का नौकर और नौकरानी नेपाल बॉर्डर होते हुए पश्चिमी बंगाल पहुंचे थे. वहां ये दोनों अपने रिश्तेदारों के यहां रह रहे थे. ये दोनों लगातार अपना ठिकाना बदल रहे थे.

माही की नौकरानी

पढ़ें-Ankit Murder Case: 'जहरीली' गर्लफ्रेंड का नौकर-नौकरानी गिरफ्तार, पश्चिम बंगाल से हुई अरेस्टिंग

पुलिस ने मुखबिर की सूचना और सर्विलांस की मदद से नौकर-नौकरानी को पश्चिम बंगाल के मालदा से गिरफ्तार किया है. ये दोनों बांग्लादेश भागने की फिराक में थे. एसएसपी ने बताया नौकरानी और नौकर पर 50 हजार का इनाम रखा गया था. पूछताछ में पता चला माही और उसकी नौकरानी उषा शराब पीने के शौकीन थे. दोनों अक्सर शराब पीते थे. जिसके कारण दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी.

माही अक्सर नौकरानी उषा के झोपड़ी में जाया करती थी. ये अंकित को अच्छा नहीं लगता था. अंकित चौहान की शिकायत पर झोपड़ी मालिक ने उषा चौहान को घर से निकाल दिया था. जिसके बाद से ही नौकरानी और उसका पति राम अवतार अंकित चौहान से चिढ़ने लगे थे. इसी कारण उन्होंने इस हत्याकांड में माही का साथ दिया.

अंकित चौहान(फाइल फोटो)

पढ़ें-Ankit Murder Case: प्रेमी को कोबरा से डसवाकर मरवाने वाली 'विषकन्या' गिरफ्तार, बॉयफ्रेंड भी चढ़ा हत्थे

गौरतलब है 15 जुलाई को व्यापारी अंकित चौहान की लाश उसकी कार में मिली थी. जिसके बाद पुलिस ने पूरे मामले का खुलासा कर माही समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया. अंकित चौहान की गर्लफ्रेंड माही ने सपेरे और अपने बॉयफ्रेंड दीप कांडपाल के साथ मिलकर कोबरा सांप से डसवाकर उसकी हत्या कर दी. अंकित की मौत स्वाभाविक लगे इसके लिए उसे कोबरा से डसवाया गया.

अंकित हत्याकांड की मुख्य आरोपी माही

मामले में सबसे पहले सपेरे की गिरफ्तारी हुई. जिसके बाद मुख्य मास्टरमाइंड माही और उसके प्रेमी दीपक कांडपाल की गिरफ्तारी हुई. अब फरार नौकर-नौकरानी को गिरफ्तारी के बाद पश्चिम बंगाल से हल्द्वानी लाया गया. एसएसपी ने पुलिस टीम को ₹25000 के इनाम देने की घोषणा की है.

Last Updated : Jul 26, 2023, 10:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details