दिल्ली

delhi

Watch Video : पुलिस कर्मियों की बर्बरता, महिला फरियादी को घसीटकर ले गईं थाने, एसपी ने किया निलंबित

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Sep 30, 2023, 10:49 PM IST

हरदोई में पुलिस का अमानवीय चेहरा (Hardoi police woman dragging video)सामने आया है. दो महिला पुलिसकर्मी एक महिला फरियादी को एसपी आफिस से घसीटकर थाने ले गईं. मामले से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

हरदोई में पुलिस का अमानवीय चेहरा.

हरदोई :जिले में एक महिला पुलिस कर्मी और पीआरडी में तैनात महिला कर्मी का अमानवीय चेहरा सामने आया है. दोनों शनिवार को एसपी कार्यालय के गेट से एक महिला फरियादी को घसीटकर महिला थाने तक ले गईं. मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. एसपी ने महिला पुलिसकर्मी को निलंबित कर दिया है. मामले की जांच के आदेश दे दिए हैं.

महिला की मानसिक हालत नहीं ठीक : पिहानी इलाके की एक महिला किसी मामले की फरियाद के लिए कचहरी आई थी. उसकी मानसिक हालत ठीक नहीं रहती है. महिला थाने में शिकायत के लिए पहुंची थी. महिला ने आरोप लगाया कि एसपी आफिस की दीवार पर चढ़ने के आरोप में उसे पकड़ लिया गया. इसके बाद उसे पुलिस की जीप में बैठाया गया था. वह वाहन से उतरकर एसपी आफिस में शिकायत करने जा रही थी, इस दौरान महिला पुलिस कांस्टेबल मालदा परवीन और पीआरडी में तैनात कर्मी विजयलक्ष्मी उसे घसीटकर महिला थाने तक ले गई. मैं उनके आगे गिड़गिड़ाती रही लेकिन उन्होंने नहीं सुनी.

एसपी ने जांच के आदेश दिए हैं.

सीओ कर रहे मामले की जांच :एक युवक ने मामले का वीडियो बना लिया. इसके बाद इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो में महिला कांस्टेबल और पीआरडी की जवान महिला को बेरहमी से घसीटती नजर आ रहीं हैं. इसके बाद मामला एसपी केशवचन्द गोस्वामी तक पहुंच गया. उन्होंने मामले में जांच बैठा दी. उन्होंने कांस्टेबल मालदा परवीन को निलंबित कर दिया. सीओ सिविल लाइंस को मामले की जांच सौंपी गई है. मामले में मुकदमा भी लिखा जाएगा. एसपी ने महिला को घसीटने की घटना को अमानवीयपूर्ण बताया.

यह भी पढ़ें :जेल में पिता से मुलाकात करने आए युवक पर पुलिसकर्मी ने बरसाए लाठी-डंडे

पुलिस की क्रूरता! पुलिस चौकी में महिला को थर्ड डिग्री टॉर्चर, करंट लगाया, बेल्ट से पीटा

ABOUT THE AUTHOR

...view details