दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

ट्यूशन पढ़ाते समय बच्ची को अश्लील वीडियो दिखाता था मौलाना, डर से छोड़ दिया था खाना-पीना

कानपुर में एक मौलाना ने ट्यूशन पढ़ाने के दौरान 9 साल की बच्ची से मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाकर छेड़छाड़ करने की कोशिश की. पुलिस ने मौलाना को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है.

By

Published : Aug 17, 2023, 5:38 PM IST

Maulana molested girls kanpur
Maulana molested girls kanpur

संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने दी जानकारी.

कानपुर:जिले मेंगुरू और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. चमनगंज थाना क्षेत्र में घर पर ट्यूशन पढ़ाने आने वाले एक मौलाना ने बच्ची के साथ छेड़खानी करने की कोशिश की. बच्ची ने घटना की जानकारी परिजनों को दी. इसके बाद परिजनों ने मौलाना के खिलाफ थाने में शिकायत दी है. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मौलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

मामला चमनगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक मोहल्ले के एक घर में मौलाना आमिर बीते 4 से 5 वर्षों से बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के लिए आता था. परिजनों ने बुधवार को पुलिस को दी गई तहरीर में बताया कि ट्यूशन पढ़ाने के दौरान मौलाना ने 9 साल की बेटी को फोन में अश्लील फिल्में दिखाकर वैसा ही करने के लिए बोलता था. साथ ही किसी से बताने पर मारने की धमकी भी देता. इस घटना के बाद से बच्ची डरी और सहमी रहती थी. जिसकी वजह से बच्ची ने डर से खाना पीना बंद कर दिया था. परिजनों की शिकायत पर चमनगंज थाने में आरोपी मौलाना के खिलाफ बुधवार को मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.


संयुक्त पुलिस आयुक्त आनंद प्रकाश तिवारी ने बताया कि चमनगंज थाने में एक शिकायत प्राप्त हुई है. जिसमें एक 9 साल की बच्ची को मोबाइल में अश्लील वीडियो दिखाने की बात सामने आई है. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर गुरुवार को आरोपी मौलाना के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. मौलाना के मोबाइल की जांच की जा रही है. इसके साथ ही मौलाना से पूछताछ कर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढे़ं- विशेष समुदाय के किशोर ने 10वीं के छात्र की चाकू से गोदकर की हत्या, तिरंगा लगाने को लेकर हुआ था विवाद

यह भी पढे़ं- सातवीं के 2 छात्रों को 3 शिक्षकों ने मिलकर बेरहमी से पीटा, परिजनों ने किया हंगामा तो हुए सस्पेंड, केस दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details