दिल्ली

delhi

जंगल में बुलाकर शादीशुदा प्रेमिका ने प्रेमी का काटा प्राइवेट पार्ट, बेवफाई का लिया बदला

By

Published : Jun 27, 2023, 4:09 PM IST

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक प्रेमी को शादीशुदा प्रेमिका से बेवफाई करना भारी पड़ गया. प्रेमिका ने बहाने से बुलाकर प्रेमिका प्राइवेट पार्ट पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

married girlfriend cut boyfriend private part
married girlfriend cut boyfriend private part

बुलंदशहर:जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहांगीराबाद थाना क्षेत्र में शादीशुदा प्रेमिका ने मिलने के लिए बुलाकर प्रेमी का गुप्तांग काट डाला. घायल प्रेमी निजी चिकित्सक के पास पहुंचा, जहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया है. घायल के जीजा ने जहांगीराबाद थाने में महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

दरअसल, जहांगीराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती की शादी कस्बा निवासी युवक दो वर्ष पूर्व हुई थी. दांपत्य जीवन ठीक चल रहा था कि महिला ससुराल में एक पड़ोसी युवक से आंखे चार कर बैठी. प्यार की पींग में दोनों ने अपनी नई दुनिया बसाने का फैसला किया और दो माह अपने-अपने घरों से फरार हो गए. एक सप्ताह पूर्व दोनों में कुछ कहासुनी हुई तो वापस आ गए. महिला ने पति की मानमनोव्वल की और उसके साथ रहने लगी.

वहीं, प्रेमी की बेवफाई से आक्रोशित महिला ने सोमवार की देर शाम करीब आठ बजे प्रेमी को फोन कर कस्बा स्थित स्कूल के पीछे जंगल में प्रेमी को बुलाया. यहां दोनों में कहासुनी हुई और महिला ने प्रेमी के गुप्तांग पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. लहूलुहान युवक प्रेमिका को जंगल में छोड़कर निजी नर्सिंग होम में पहुंचा. जहां चिकित्सकों ने प्रथम उपचार कर गंभीर हालत के चलते उसे दिल्ली एक निजी अस्पताल में रेफर कर दिया. वहीं, घायल प्रेमी के जीजा ने महिला के खिलाफ जहांगीराबाद थाने में मुकदमा दर्ज कराया है.

आइपीएस और थाना प्रभारी आदित्य बंसल ने बताया कि घायल के जीजा की तहरीर पर आरोपी महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. फिलहाल महिला घर से फरार है, जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें-झगड़े के बाद पत्नी ने ब्लेड से काटा पति का प्राइवेट पार्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details