दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

हाथरस में चार युवकों ने किया महिला से गैंगरेप, अश्लील वीडियो किया वायरल

हाथरस में चार युवकों ने महिला से गैंगरेप किया. इसके बाद उसका अश्लील वीडियो वायरल कर दिया. पीड़िता ने इस मामले की रिपोर्ट दर्ज कराई है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 30, 2023, 7:03 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

हाथरस:मुरसान कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है. महिला का आरोप है कि चार युवकों ने पहले उसके साथ गैंगरेप किया इसके बाद उसे ब्लैकमेल करते हुए दुष्कर्म करते रहे. इसके बाद उसके अश्लील वीडियो वायरल कर दिए. पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर मंगलवार को पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, महिला का पति ट्रक चालक है. इसके चलते वह अधिकांश समय घर से बाहर रहता है. महिला ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ अकेली रहती है. वह बीती 26 फरवरी को अपने घर से शाम करीब 4 बजे अपने पशुओं के लिए खेत से चारा लेने गयी थी. गांव के एक युवक के सरसों के खेत पर पहुंची तो वहां पहले से ही खड़े गांव के चार युवकों ने उसे रोक लिया. उसी समय एक युवक ने तमंचा निकाल कर उसकी कनपटी पर रख दिया. कहा कि जरा भी शोर किया तो जान से मार देंगे. वह तीनों उसे जबरन उठाकर सरसों के खेत में ले गए. वहां ले जाकर चारों ने उसके साथ गैंगरेप किया. इस दौरान उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया.

चारों ने उसे धमकी दी कि यदि उसने किसी को बताया या पुलिस में शिकायत की तो वे अश्लील वीडियो वायरल कर देंगे. साथ ही पति व बेटों को जान से मार देंगे. इसके बाद चारों उसे ब्लैकमेल कर बारी-बारी से रेप करते रहे. आरोपियों ने अब उसका अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है. महिला ने हिम्मत जुटाकर परिजनों को इसकी जानकारी दी. परिजनों की शिकायत पर मंगलवार को पुलिस ने गैगरेप का मुकदमा दर्ज किया. पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोच लिया है. उनसे पूछताछ की जा रही है.

एसपी देवेश कुमार पांडेय ने बताया कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. मामले में वैधनिक कार्रवाई की जा रही है.

ये भी पढ़ें: पॉलिटिकल बेनिफिट के लिए बस स्टेशनों का नाम बदलने में की जा रही देरी

ये भी पढे़ंः वाराणसी के होटल में मिली तमिलनाडु के पति-पत्नी की लाश, जांच में जुटी पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details