दिल्ली

delhi

बाराबंकी में पांच साल की मासूम बच्ची से दुष्कर्म कर झाड़ियों में फेंका

By

Published : Jul 26, 2023, 7:33 PM IST

बाराबंकी में एक पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बाराबंकी: बाराबंकी में एक पांच वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. आरोपी युवक ने बच्ची को गांव से बाहर ले जाकर झाड़ियों में उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे छोड़कर फरार हो गया. मंगलवार को लापता हुई बच्ची को आखिरकार 14 घण्टे बाद बुधवार को पुलिस ने बेसुध अवस्था मे झाड़ियों से बरामद कर लिया.उसके शरीर पर चोटों के भी निशान थे और प्राइवेट पार्ट पर भी खून मिला. फिलहाल पीड़िता की हालत नाजुक देखकर उसे लखनऊ रेफर किया गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस ने दी यह जानकारी.
बताते चलें कि रामनगर थाना क्षेत्र के एक गांव की पांच वर्षीय बालिका मंगलवार को घर के बाहर खेल रही थी. दोपहर 3 बजे अचानक वह लापता हो गई.बच्ची के गायब होते ही परिजन उसकी खोजबीन में लग गए. बच्ची के घर मे रोना पीटना मच गया. काफी खोजबीन के बाद परिजनों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंचे सीओ और थानाध्यक्ष ने छानबीन शुरू की. मोहल्ले में मचे कोहराम के बाद बच्ची के घर के सामने रह रहे रिंकू वर्मा के बेटे ने बताया कि उसके पिता उस बच्ची को पकड़कर ले गए थे.पुलिस ने जब रिंकू वर्मा के घर की तलाशी ली तो कुछ सुराग मिले.

पुलिस ने आरोपी रिंकू वर्मा की तलाश शुरू कर दी तो बुधवार भोर में वह पकड़ में आ गया. पुलिस ने जब उससे पूछताछ शुरू की तो पहले तो उसने टालमटोल किया लेकिन फिर उसने बताया कि उसने बच्ची को कहां छोड़ा था.उसकी निशानदेही पर बुधवार को बच्ची जंगल से खून से लथपथ हालत में बेसुध बरामद हो गई.आनन फानन घायल पीड़िता को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक देखकर उसे केजीएमयू रेफर कर दिया गया. इस मामले में रामनगर थाने में आरोपी रिंकू वर्मा के विरुद्ध दुष्कर्म, हत्या का प्रयास, साक्ष्य छुपाने और पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया. एडिशनल एसपी ने बताया कि मामले में छानबीन की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details