दिल्ली

delhi

सोनभद्र में दलित किशोरी से गैंगरेप, दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Aug 18, 2023, 11:40 AM IST

सोनभद्र में दलित किशोरी से दो युवकों ने गैंगरेप किया. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पुलिस ने दी यह जानकारी.

सोनभद्रः जिले में ओबरा थाना क्षेत्र के एक गांव की दलित किशोरी से दो युवकों ने गैंगरेप किया. पीड़िता के परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की. ओबरा पुलिस ने जिला अस्पताल में गुरुवार को किशोरी का मेडिकल कराया. पुलिस ने इस घटना के आरोपी दोनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों खिलाफ दुष्कर्म समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

जानकारी के मुताबिक, ओबरा थाना क्षेत्र के एक गांव के दो युवकों ने दुष्कर्म की घटना को उस समय अंजाम दिया जब दलित किशोरी अपनी छोटी बहन के साथ शौच के लिए गई हुई थी. किशोरी के परिजनों कहना है कि छोटी बहन किसी तरह दोनों दरिंदों से बचकर घर आई और घटना की सूचना दी. घटना के बाद परिजनों ने डायल 112 को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंच गई और एक आरोपी को मौके से गिरफ्तार कर लिया. गुरुवार सुबह पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया. पुलिस ने दूसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने गुरुवार को जिला अस्पताल में पीड़िता दलित किशोरी का मेडिकल कराया.

इस बारे में क्षेत्राधिकारी चारु द्विवेदी ने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की गई है. पुलिस दोनों को कोर्ट में पेश करेगी. आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का प्रयास किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details