दिल्ली

delhi

ब्वॉयफ्रेंड से बात करने से रोकने पर चचेरी बहनों ने दी जान, कमरे में मिली दोनों की लाश

By

Published : Jul 16, 2023, 7:18 PM IST

अलीगढ़ में ब्वॉयफ्रेंड से बात करने और मोबाइल छीन लेने से खफा चचेरी बहनों ने जान (two sisters committed suicide in aligarh) दे दी. कमरे में दोनों की लाश देख परिवार के लोगों के होश उड़ गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

अलीगढ़ में दो चचेरी बहनों ने आत्महत्या कर ली.
अलीगढ़ में दो चचेरी बहनों ने आत्महत्या कर ली.

अलीगढ़ में दो चचेरी बहनों ने आत्महत्या कर ली.

अलीगढ़ :जिले केबरला इलाके में ब्वॉयफ्रेंड से बात करने से रोकने और मोबाइल ले लेने से खफा दो चचेरी बहनों ने जान दे दी. रविवार को कमरे में उनकी लाश मिली. जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने परिजनों से घटना की जानकारी ली. पुलिस ने मामले में ब्वॉयफ्रेंड पर भी आत्महत्या के लिए प्रेरित करने और उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है.

दादा ने लगाई थी फटकार :एसपी ग्रामीण पलास बंसल ने बताया कि बरला इलाके के फजलपुर में एक व्यक्ति के साथ उनकी दो नातिन भी रहती थीं. दोनों की उम्र 16 से 17 साल के बीच थी. दादा को दोनों लड़कियों के पास से मोबाइल फोन मिला था. पूछताछ में यह जानकारी सामने आई कि दोनों बहनें मोबाइल से अपने-अपने ब्वॉयफ्रेंड से बातें किया करती थीं. परिजनों को इसकी भनक लगी तो उन्होंने मोबाइल लेने के साथ ही दोनों चचेरी बहनों को फटकार भी लगा दी थी.

यह भी पढ़ें :पुलिस चौकी में सिपाही को नींद आने पर राइफल चुराने का आरोपी गिरफ्तार, कांस्टेबल और दारोगा निलंबित

परिवार घर लौटा तो बंद मिला दरवाजा :रविवार को दादा खेत से लौटकर आए तो घर के एक कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था. कई बार आवाज लगाने पर भी जब कोई आवाज नहीं आई तो परिजन दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए. अंदर दोनों की लाश पड़ी थी. दोनों ने आत्महत्या कर ली थी. एसपी ने बताया कि परिजनों की शिकायत पर अज्ञात युवक जिससे मोबाइल पर बात होती थी, उस पर आत्महत्या के लिए प्रेरित करने और उकसाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट, सर्विलांस रिपोर्ट आदि के आधार पर मामले में कार्रवाई की जा रही है.

यह भी पढ़ें :कॉलेज कैंपस में बिरयानी को लेकर हुआ विवाद, छात्र पर युवक ने किया हमला

ABOUT THE AUTHOR

...view details