दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

तीन बच्चों के ऊपर चढ़ाई कार, पिता से थी रंजिश, Watch Video

मलिहाबाद में एक युवक पर तीन बच्चों पर कार से रौंदने का आरोप लगा है. पीड़ित पिता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

By

Published : Jul 18, 2023, 2:12 PM IST

Updated : Jul 18, 2023, 6:39 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

वायरल वीडियो

लखनऊ :राजधानी के मलिहाबाद के एक गांव में एक दबंग युवक ने तीन बच्चों को कार से रौंदने का प्रयास किया. कार की चपेट में आने से तीनों मासूम घायल हो गए. पिता की तहरीर पर पुलिस ने हत्या के प्रयास में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है, वहीं पीड़ित का आरोप है कि पुलिस ने आरोपी का शांति भंग में चालान कर दिया, जिससे उसको जमानत मिल गई.

पुलिस के मुताबिक, मलिहाबाद के रहने वाले वीरेंद्र कुमार ने बताया कि गांव के ही गोविंद से उसकी रंजिश है. बीते गुरुवार को उनके तीन मासूम बच्चे शिवानी, स्नेह और कृष्णा घर के बाहर खेल रहे थे, तभी दूसरी ओर से कार से आ रहे गोविंद ने तीनों बच्चों को जान से मारने की नियत से टक्कर मार दी, जिससे तीनों मासूम घायल हो गए. परिजनों के विरोध पर आरोपी विवाद करने लगा, जिसके बाद भाग रहे गोविंद को वीरेंद्र व उसके परिजनों ने दौड़ाकर पकड़ लिया. उसने बताया कि थोड़ी देर में गोविंद के घर वाले भी आ पहुंचे और बेटे को जबरन छुड़कार ले गए. हालांकि ईटीवी भारत वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.


इंस्पेक्टर मलिहाबाद अनिल कुमार सिंह ने बताया कि 'पीड़ित की तहरीर पर लापरवाही से वाहन चलाने व हत्या के प्रयास की धारा में केस दर्ज कर कार को कब्जे में ले लिया गया. साथ ही घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है, जहां उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.'

यह भी पढ़ें : नाबालिग के साथ दुराचार का मामला, दोषी को बीस साल का कारावास
Last Updated : Jul 18, 2023, 6:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details