दिल्ली

delhi

पिता से विवाद के बाद गर्भवती पत्नी को बैठाकर गंगा में कुदा दी कार, 12 किमी दूर मिला शव

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 25, 2023, 3:51 PM IST

अमरोहा में पिता से विवाद के बाद एक युवक ने आपा खो दिया. उसने अपनी गर्भवती पत्नी की भी परवाह नहीं की. पत्नी को कार में बैठाकर गंगा में छलांग (husband car Ganges pregnant wife) लगा दी. युवक का शव बरामद कर लिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

पीएसी की टीम रेस्क्यू अभियान चला रही है.

अमरोहा :जिले के गजरौला इलाके में पिता से विवाद के बाद एक पति अपनी गर्भवती पत्नी को कार में बैठाकर घर से निकल पड़ा. रोकने की कोशिश करने पर उसने बहन और मां को टक्कर मार दी. इसके बाद स्पीड में गांव के पास से गुजर रही गंगा नदी में कार को कुदा दिया. लोगों ने देखा तो शोर मचाना शुरू कर दिया. एसडीएम समेत कई अफसर मौके पर पहुंच गए. पीएसी को भी बुला लिया गया. रात में ही कार सवारों की तलाश के लिए रेस्क्यू अभियान चलाया गया. शुक्रवार की सुबह 12 किमी की दूरी पर युवक का शव बरामद कर लिया गया, जबकि पत्नी और कार का पता लगाया जा रहा है.

पांच महीने पहले हुई थी शादी :गजरौला के सीकरी खादर गांव के निवासी साबिर के 2 बेटे और 4 बेटियां हैं. बड़ा बेटा शाने आलम (22) दिल्ली में टेलर था. उसकी शादी पांच महीने पहले कसेरुआ गांव की रहने वाली नाजिया से हुई थी. नाजिया गर्भवती थी. सीओ अरुण कुमार ने बताया कि कुछ दिनों पहले ही शाने आलम गांव आया था. गुरुवार की रात को पिता साबिर से रुपये को लेकर उसका विवाद हो गया. काफी देर तक दोनों में लड़ाई होती रही. इसके बाद देर रात शाने आलम अपनी गर्भवती पत्नी को कार में बैठाकर निकल पड़ा. अनहोनी की आशंका में परिवार के लोगों ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने मां और बहन को टक्कर मारकर घायल कर दिया. पिता ने भी रोकने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना.

कार और नाजिया की तलाश की जा रही है.

कार ने ई-रिक्शा में भी मारी टक्कर :ग्रामीणों के अनुसार शाने आलम तेजी से कार चला रहा था. उसने रास्ते में एक ई-रिक्शा में भी टक्कर मार दी. इसके बाद गांव के बाहर से बह रही गंगा नदी में पत्नी समेत कार को कुदा दिया. कार को नदी में जाते देख लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. एसडीएम समेत कई अफसर मौके पर पहुंच गए. पीएसी को भी बुला लिया गया. पीएसी ने कार सवारों की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाना शुरू किया. शुक्रवार की सुबह घटनास्थल से 12 किमी दूर शाने आलम का शव बरामद कर लिया गया. जबकि नाजिया और कार की तलाश जारी है. नाजिया चार महीने की गर्भवती थी. सीओ ने बताया कि घरेलू विवाद में युवक ने ऐसा कदम उठाया. गंगा का बहाव काफी तेज है. तलाश जारी है.

यह भी पढ़ें :पुरानी रंजिश में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में दहशत

मिडलैंड माइक्रो फाइनेंस कंपनी के एजेंटों से दिनदहाड़े गन प्वाइंट पर लूट, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details