दिल्ली

delhi

By

Published : Aug 19, 2023, 4:01 PM IST

ETV Bharat / bharat

Watch Video : बिहार के सरकारी कार्यालय में खुलेआम गुंडागर्दी.. जहानाबाद में कर्मियों पर तानी पिस्टल

जहानाबाद में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. उन्हें पुलिस का जरा भी डर नहीं रह गया है. दरअसल, बदमाश ने सरकारी दफ्तर में घुसकर सरकारी कर्मी पर ही पिस्टल तान दी. अब सरकारी कर्मी पर पिस्टल तानने का वीडियो वायरल हो रहा है. पढे़ं पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

देखें वीडियो

जहानाबाद :बिहार के जहानाबाद में सरकारी कर्मी पर पिस्टल तानने का वीडियो वायरल हो रहा है. बड़ी बात यह है कि बेखौफ बदमाश ने न सिर्फ पिस्टल तानी बल्कि कर्मी की पिटाई भी कर दी. अपराधियों के इस तरह से किसी सरकारी दफ्तर में घुसकर सरकारी कर्मियों के पिटाई से वहां अफरातफरी मच गई. यह मामला जिले के सकुराबाद थाना क्षेत्र के कंसुआ गांव का है. बताया जाता है कि शख्स ने कानूनगो ऑफिस में आकर गुंडागर्दी की, वह खैरूचक गांव का रहने वाला है.

ये भी पढ़ें :Firing In Jehanabad: बालू के पैसों को लेकर हुए विवाद में गोलीबारी, एक शख्स को लगी गोली

कानूनगो ऑफिस का है मामला : मामले को लेकर जो बात सामने आ रही है. उसके तहत मामला जमीन के सर्वे से जुड़ा है. दरअसल, सकुराबाद थाना क्षेत्र के कंसुआ गांव में स्थित कानूनगो कार्यालय में घुसकर तीन-चार लोगों ने कार्यालय के कर्मियों के साथ मारपीट और बदतमीजी की. साथ ही पिस्टल निकालकर जान मारने की कोशिश भी की गई. इसी दौरान दफ्तर में मौजूद किसी शख्स ने इस वाकये का वीडियो बना लिया.

गुंडागर्दी का वीडियो हो रहा वायरल : वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि एक शख्स दो-तीन आदमी के साथ कार्यालय में आकर पहले कर्मियों को धमकाता है. फिर उनके साथ मारपीट और गाली-गलौच करने लगता है. इसके बाद जान मारने की नीयत से पिस्टल निकालकर एक कर्मी पर तान देता है. इससे कार्यालय में अफरा-तफरी मच जाती है. इस घटना का वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वहीं इस घटना की बाबत एसपी दीपक रंजन ने कहा कि आरोपी बख्शे नहीं जाएंगे.

"घटना की जानकारी हमको आप लोगों के माध्यम से मिली है. हमने तत्काल स्थानीय थानाध्यक्ष सकुराबाद को निर्देश दिया है कि वीडियो की पुष्टि करते हुए जिस भी व्यक्ति ने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है और सरकारी कार्यालय में अधिकारी पर पिस्तौल निकालकर डराया है, उसे गिरफ्तार कर तुरंत जेल भेजें".-दीपक रंजन, एसपी, जहानाबाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details