दिल्ली

delhi

Father Killed Son in Bettiah : धान की कटनी चल रही थी.. विवाद हुआ तो पिता ने बेटे के गर्दन में गोली मार दी

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Oct 25, 2023, 4:43 PM IST

बिहार में क्राइम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है. इसमें सबसे ज्यादा आपराधिक घटनाएं जमीन विवाद में होती है. कुछ ऐसा ही मामला बेतिया से सामने आया है. जहां बाप ने बेटे का कत्ल कर दिया है. पढ़ें पूरी खबर...

Father Killed Son in Bettiah Etv Bharat
Father Killed Son in Bettiah Etv Bharat

पश्चिम चंपारण (बेतिया) : बिहार के बेतिया ने बाप ने बेटे की हत्या की है. कहा जा रहा है कि पारिवारिक कलह में पिता ने पुत्र को गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही बेटे की मौत हो गई. घटना श्रीनगर थाना अंतर्गत उत्तरी पटजीरवा गांव की है. आरोपी ने अपनी पत्नी और बहू के सामने वारदात को अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- छोटे भाई को नशा करने से रोकाना पड़ा महंगा, बड़े भाई की चाकू गोदकर की हत्या

बेतिया में पिता ने गोली मारकर बेटे की हत्या की : बताया जा रहा है कि, पिता ने बेटे के गर्दन में गोली मार दी. धान कटाई को लेकर पिता-पुत्र में विवाद हुआ. जिसके बाद गुस्साए पिता ने बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान महबूब आलम के रूप में हुई है. आरोपी पिता का नाम मंसूर अंसारी है. मंसूर अंसारी दिल्ली में रहकर काम करता था. चार दिन पहले अपने घर पटजीरवा गांव आया था.

परिवार में पसरा मातम.

बेटे की हत्या पिता हुआ फरार : स्थानीय लोगों ने बताया कि गांव में धान की कटनी चल रही थी. कटनी के दौरान बाप-बेटे में भी विवाद शुरू हो गया. देखते ही देखते पिता मंसूर अंसारी ने बंदूक निकालकर बेटे को गोली मार दी. जिससे घटनास्थल पर ही बेटे की मौत हो गई. बेटे की हत्या करने के बाद मंसूर बाइक स्टार्ट कर फरार हो गया. परिवार वालों को रो-रोकर बुरा हाल है.

शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर जांच में जुटी पुलिस : घटना की जानकारी मिलते ही श्रीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया जीएमसीएच भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है. श्रीनगर थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि,''आरोपी पिता की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है. जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.''

ABOUT THE AUTHOR

...view details