दिल्ली

delhi

Fake Police Officer Arrested: क्राइम ब्रांच ने फर्जी पुलिस अधिकारी को किया गिरफ्तार, तबादले के नाम पर करता था वसूली

By

Published : Jan 23, 2023, 9:57 PM IST

महाराष्ट्र के पुणे में पुलिस ने एक फर्जी पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार किया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपी तबादले के नाम पर पुलिसकर्मियों से पैसों की वसूली कर रहा था.

Fake Police Officer Arrested
फर्जी पुलिस अधिकारी गिरफ्तार

पुणे:तबादले के एवज में पैसे मांगने वाले फर्जी पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार किया गया है. इस शख्स ने असली पुलिसकर्मी से यह कहते हुए पैसों की मांग की कि मैं पुलिस इंस्पेक्टर पाटिल बात कर रहा हूं. क्राइम ब्रांच यूनिट की एक टीम ने इस फर्जी पुलिस अधिकारी को गिरफ्तार किया है. वह पुलिस इंस्पेक्टर पाटिल से बात करने की बात कहकर नगर पुलिस बल के कर्मियों के तबादले के लिए पैसे की मांग कर रहा था.

क्राइम ब्रांच को फोन आया कि ट्रांसफर के लिए पैसों की मांग की जा रही है. इसके बाद टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया और कमिश्नरेट के गेट पर फर्जी पुलिसकर्मी को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार व्यक्ति का नाम अमित जगन्नाथ कांबले (उम्र 35, पुणे) बताया जा रहा है. इस मामले में पुलिस कर्मचारी रुस्तम मुजावर (उम्र 47) ने शिकायत दर्ज कराई थी. इसके आधार पर बूंदागार्डन थाने में मामला दर्ज किया गया है.

पढ़ें:VIRAL VIDEO: लखनऊ में अब चलती कार में खुलेआम रोमांस करते दिखा कपल

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार वादी मुजावर नगर पुलिस बल में कार्यरत है. वह क्राइम ब्रांच में ड्यूटी पर हैं. शनिवार को करीब 5.30 बजे कांबले ने फोन किया और कहा कि पुलिस इंस्पेक्टर पाटिल बोल रहे हैं और कहा कि अगर आप अपना या अपने किसी जानने वाले का तबादला करना चाहते हैं तो मुझे बताएं. इसके लिए जरूरी रुपयों की मांग करते हुए फोन काट दिया. उसने जो नाम दिया और उसके बोलने के तरीके से मुजावर को एहसास हुआ कि वह नकली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details