दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Big News: Team India का एक और स्टाफ कोरोना पॉजिटिव, मैनचेस्टर में अभ्यास सत्र रद्द

भारतीय क्रिकेट टीम में एक और स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके कारण मैनचेस्टर में टीम के अभ्यास सत्र को रद्द कर दिया गया है.

By

Published : Sep 9, 2021, 4:58 PM IST

Ind vs Eng  England Cricket Team  India Vs England 2021  Indian Cricket Team  Sports News in Hindi  खेल समाचार  टीम इंडिया  Cricket News  manchester
Team India का एक और स्टाफ कोरोना पॉजिटिव

हैदराबाद:भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम के लिए बुरी खबर है. टीम में एक और स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिसके कारण मैनचेस्टर में भारतीय क्रिकेट टीम के अभ्यास सत्र को रद्द कर दिया गया है.

बता दें, भारत और इंग्लैंड के बीच सीरीज का आखिरी टेस्ट मैच 10 सितंबर को खेला जाना है. सीरीज में भारत की टीम इंग्लैंड से 2-1 से आगे है. इससे पहले टीम के कोच रवि शास्त्री, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और बोलिंग कोच भरत अरुण आरटी पीसीआर टेस्ट में भी कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए थे, इन सभी को 10 दिन के क्वारंटीन में भेज दिया गया है. हालांकि, अभी कोरोना पाए गए स्टाफ का नाम सामने नहीं आया है.

यह भी पढ़ें:T-20 World Cup: अश्विन की लंबे समय बाद टी-20 टीम में हुई वापसी

भारतीय स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने से आखिरी टेस्ट मैच के होने को लेकर अब सवाल खड़े हो गए हैं. बुधवार को भारतीय खिलाड़ियों ने अभ्यास किया.

लेकिन फिर जब स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने की बात सामने आई तो सभी खिलाड़ियों को होटल रूप में भेज दिया गया. गुरुवार सुबह सभी खिलाड़ियों का फिर से टेस्ट किया गया है. इसके रिजल्ट का इंतजार किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:सौरव गांगुली बायोपिक: एक बार फिर Batting करते दिखेंगे 'ऑफसाइड के भगवान' Sourav Ganguly

बता दें, चौथे टेस्ट मैच के दौरान भारतीय टीम बिना कोच के स्टेडियम गई थी, कोच रवि शास्त्री और गेंदबाजी कोच के बिना ही टीम इंडिया ने चौथा टेस्ट मैच जीतने में सफल रही थी.

द ओवल लंदन में हुए टेस्ट मैच में भारत ने इंग्लैंड को 157 रन से हराकर 50 साल के बाद इस मैदान पर टेस्ट मैच जीतने का कमाल कर दिखाया था. रोहित शर्मा को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details