दिल्ली

delhi

By

Published : Dec 6, 2022, 7:24 PM IST

ETV Bharat / bharat

वाशिंग मशीन के गंदे पानी को लेकर हुआ विवाद, महिला की बेरहमी से हत्या

आंध्र प्रदेश में मामूली कहासुनी ने खूनी रूप ले लिया. वाशिंग मशीन का गंदा पानी पड़ोसी के दरवाजे तक पहुंचने पर बात इतनी बढ़ी कि एक महिला की जान चली गई (waste water of washing machine Housewife brutally murdered).

Housewife brutally murdered
महिला की बेरहमी से हत्या

अमरावती :श्री सत्य साईं जिले के कादिरी में वाशिंग मशीन के गंदे पानी को लेकर दो परिवारों के बीच हुई मारपीट में एक महिला की मौत हो गई (waste water of washing machine Housewife brutally murdered). मृतका का नाम पद्मावती है.

पद्मावती कादिरी कस्बे के मशानमपेट में रह रही थी. उसके घर की वाशिंग मशीन का गंदा पानी पड़ोस में रहने वाले वेमन्ना नाइक के घर चला गया. इसी बात को लेकर दोनों परिवारों में जमकर कहासुनी हुई और मारपीट हो गई. इसी क्रम में वेमन्ना नाइक के परिवार वालों ने पद्मावती पर पत्थरों से हमला कर दिया. नतीजतन, उसके चेहरे और सिर पर गंभीर चोटें आईं.

स्थानीय लोगों को मामले की जानकारी हुई और उन्होंने पीड़िता को कादिरी क्षेत्रीय अस्पताल में भर्ती कराया. वहां उसकी हालत गंभीर होने के कारण उसे बेहतर इलाज के लिए बेंगलुरु रेफर कर दिया गया. पद्मावती की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. कादिरी नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और घटना की जांच कर रही है.

पढ़ें- सॉफ्टवेयर कर्मचारी ने सर्जिकल ब्लेड से की मेडिकल छात्रा की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details