दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

महंगाई, बेरोजगारी के खिलाफ पांच अगस्त को कांग्रेस का प्रदर्शन, प्रधानमंत्री आवास के घेराव की योजना

कांग्रेस पार्टी के द्वारा पांच अगस्त को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन की योजना है. इसी के तहत पार्टी के कार्यकर्ता और नेता पीएम आवास का घेराव करने के अलावा राष्ट्रपति भवन तक मार्च करेंगे.

By

Published : Jul 30, 2022, 10:10 PM IST

Congress
कांग्रेस (फाइल फोटो)

नई दिल्ली : कांग्रेस ने महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ आगामी पांच अगस्त को राष्ट्रव्यापी प्रदर्शन करने का फैसला किया है जिसके तहत कांग्रेस कार्य समिति (CWC) के सदस्यों एवं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं द्वारा प्रधानमंत्री आवास का 'घेराव करने' की योजना है. सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस के लोकसभा और राज्यसभा सदस्य संसद भवन से राष्ट्रपति भवन तक मार्च निकालेंगे.

ट्वीट

पार्टी प्रधानमंत्री आवास के घेराव का कार्यक्रम भी आयोजित करेगी जिसमें सीडब्ल्यूसी के सदस्य और वरिष्ठ नेता भाग लेंगे. सीडब्ल्यूसी कांग्रेस की सर्वोच्च नीति निर्धारक इकाई है. कांग्रेस ने अपनी राज्य इकाइयों से कहा है कि पांच अगस्त को प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से 'राजभवन घेराव' का आयोजन किया जाए जिसमें विधायक, विधान परिषद सदस्य, पूर्व सांसद और राज्य इकाई के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे.

सूत्रों ने बताया कि पार्टी ने यह फैसला भी किया कि पंचायत से लेकर जिला स्तर तक कांग्रेस के जनप्रतिनिधि जिला मुख्यालयों पर धरना-प्रदर्शन करेंगे और अपनी गिरफ्तारी देंगे.

ये भी पढ़ें - सोनिया के समर्थन में आजाद और शर्मा ने कहा: उम्र और सेहत के चलते सोनिया से बार-बार पूछताछ उचित नहीं

(पीटीआई-भाषा)

ABOUT THE AUTHOR

...view details