दिल्ली

delhi

सिंघु बॉर्डर हत्याकांड: आरोपी की वायरल तस्वीर को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर साधा निशाना

By

Published : Oct 19, 2021, 1:28 PM IST

सिंघु बॉर्डर मॉर्डर केस को लेकर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट कर भाजपा को आड़े हाथों लिया है. वायरल तस्वीर में हत्याकांड के आरोपी निहंग ग्रुप के नेता बाबा अमन सिंह के साथ भाजपा के राष्ट्रीय स्तर के नेता नजर आ रहे हैं, जिसके सामने आने के बाद अब राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मच गया है.

रणदीप सिंह सुरजेवाला
रणदीप सिंह सुरजेवाला

नई दिल्ली :सिंघु बॉर्डर मॉर्डर केस को लेकर कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा है. इस हत्याकांड के आरोपी से संबंधी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें हत्याकांड के आरोपी निहंग ग्रुप के नेता बाबा अमन सिंह के साथ भाजपा के राष्ट्रीय स्तर के नेता नजर आ रहे हैं.

वायरल तस्वीर

इस वायरल तस्वीर पर कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने ट्वीट किया है कि सच सामने आ ही रहा है. परतें उठ रही हैं, पर्दा खुल रहा है. कौन असल में पर्दे के पीछे किसके साथ खड़ा है? कौन किसानों के खिलाफ क्या षड्यंत्र कर रहा है?

उन्होंने इस ट्वीट पर फार्मर्सप्रोटेस्ट का हैशटैग भी इस्तेमाल किया है.

कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला की ट्वीट

पढ़ें :सिंघु बॉर्डर हत्याकांड : छह दिन की रिमांड पर तीनों आरोपी निहंग, रोजाना होगा मेडिकल

दरअसल, वायरल तस्वीर में बाबा अमन सिंह के साथ केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और हत्याकांड का दोषी निलंबित पुलिस कर्मी और पूर्व पुलिस कैंट गुरमीत सिंह पिंकी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के सामने आने के बाद अब राजनीतिक गलियारे में हड़कंप मच गया है.

बता दें कि 15 अक्टूबर को सिंघु बॉर्डर पर लखबीर सिंह का शव किसान मंच के पास बैरिकेड पर लटका मिला था. निहंग सिखों ने दावा किया था कि लखबीर सिंह ने गुरु ग्रंथ की बेअदबी की कोशिश की थी. जिस वजह से उन्होंने लखबीर का हाथ पैर काटकर शव को बैरिकेड पर लटकाया था. मामले में चार निहंग पुलिस के सामने सरेंडर कर चुके हैं. जिनमें से सरबजीत नाम के आरोपी को कोर्ट ने 16 अक्टूबर को सात दिन की रिमांड पर भेजा गया है. 17 अक्टूबर को तीन और आरोपियों को कोर्ट ने छह दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details