दिल्ली

delhi

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों का विरोध, हरदीप पुरी को दिखाए काले झंडे

By

Published : Apr 14, 2022, 5:52 PM IST

देश में लगातार बढ़ते पेट्रोल, डीजल और गैस के दामों को लेकर कांग्रेसियों ने केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी को छत्तीसगढ़ में काले झंडे दिखाए (congress showed black flags to Hardeep Singh Puri). कांग्रेसियों ने केंद्रीय मंत्री वापस जाओ के नारे भी लगाए. उनके साथ महासमुंद में यह घटना हुई.

Hardeep Singh Puri in mahasamund
हरदीप पुरी को दिखाए काले झंडे

रायपुर: अंबेडकर जयंती के मौके पर एक दिन के प्रवास पर केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी रायपुर पहुंचे. पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी रायपुर से सीधे महासमुंद के लिए रवाना (Hardeep Singh Puri in mahasamund ) हुए, जहां उन्हें कांग्रेसियों ने काले झंडे दिखाए. पेट्रोलियम मंत्री महासमुंद प्रवास के दौरान पटेवा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र महासमुंद पहुंचे और निरीक्षण किया.

बाद में उन्होंने जिला स्वास्थ्य केंद्र मेडिकल कॉलेज पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया. पेट्रोलियम मंत्री जैसे ही महासमुंद मुख्यालय पहुंचे तभी केंद्रीय मंत्री के काफिले को कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने काला झंडा दिखाने की कोशिश की. काले झंडे दिखाने के साथ-साथ केंद्रीय मंत्री के इस्तीफे की मांग भी कांग्रेसी करने लगे. देश में लगातार बढ़ते पेट्रोल, डीजल और गैस के दामों को लेकर कांग्रेसियों ने केंद्रीय मंत्री के काफिले को काला झंडा दिखाया है. इस दौरान कांग्रेसियों ने केंद्रीय मंत्री वापस जाओ के नारे भी लगाए. जिसके बाद कांग्रेसियों और पुलिस के बीच झड़प भी हुई.

कांग्रेसियों ने दिखाए काले झंडे

बता दें कि लगातार देश में बढ़ती महंगाई के कारण पूरे देश में कांग्रेसी केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी दौरान गुरुवार को केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पुरी जब महासमुंद पहुंचे तो कांग्रेसियों ने उनके काफिले को काला झंडा दिखाते हुए उनके वापस जाने के नारे लगाए.

पढ़ें- मंत्री की अजीब सलाह- पेट्रोल-डीजल नहीं खरीद सकते तो इलेक्ट्रिक वाहन खरीदें

ABOUT THE AUTHOR

...view details