दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Goa Election 2022: कांग्रेस ने जारी की पांच और उम्मीदवारों की लिस्ट

कांग्रेस की इस सूची के अनुसार, सलीगांव से केदार नाईक, अल्डोना से कार्लोस अल्वारेस फरेरा, प्रियोल से दिनेश जल्मी और कर्टोरिम से मोरेनो रिबेलो को उम्मीदवार बनाया गया है.

By

Published : Jan 19, 2022, 7:42 PM IST

Updated : Jan 20, 2022, 12:05 PM IST

Congress
कांग्रेस

नई दिल्ली: कांग्रेस (Congress) ने गोवा विधानसभा चुनाव (Goa Assembly Election 2022) के लिए बुधवार को पांच उम्मीदवारों की एक और सूची जारी कर दी है. पार्टी की ओर से जारी सूची में प्रमुख नाम पूर्व मंत्री माइकल लोबो की पत्नी डलैला लोबा है, जिन्हें सियोलिम विधानसभा क्षेत्र टिकट दिया गया है. माइकल लोबो और डेलैला हाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे. माइकल लोबो को कालंग्यूट विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार बनाया गया है. कांग्रेस की इस सूची के अनुसार, सलीगांव से केदार नाईक, अल्डोना से कार्लोस अल्वारेस फरेरा, प्रियोल से दिनेश जल्मी और कर्टोरिम से मोरेनो रिबेलो को उम्मीदवार बनाया गया है.

कांग्रेस की सूची

पढ़ें: UP Assembly Election : भाजपा, अपना दल और निषाद पार्टी के बीच सीट बंटवारे पर सहमति

गोवा में कांग्रेस अलग-अलग सूचियों में अब तक 31 उम्मीदवार घोषित कर चुकी है. वह गोवा फॉरवर्ड पार्टी तथा कुछ अन्य पार्टियों के लिए कुछ सीटें छोड़ सकती है जिनके साथ वह गठबंधन कर रही है. बीते दिन कांग्रेस ने नौ उम्मीदवारों की सूची जारी की थी. पार्टी की ओर से जारी सूची में सबसे प्रमुख नाम पूर्व मंत्री माइकल लोबो का था. राज्य में सभी 40 विधानसभा सीटों के लिए 14 फरवरी को वोट डाले जाएंगे. 10 मार्च को मतगणना होगी.

Last Updated : Jan 20, 2022, 12:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details