दिल्ली

delhi

By

Published : Jul 2, 2023, 3:18 PM IST

Updated : Jul 2, 2023, 3:31 PM IST

ETV Bharat / bharat

कांग्रेस पार्टी ने लगाया आरोप, खम्मम में राहुल गांधी की सभा में बाधा डाल रही है BRS

तेलंगाना के खम्मम में पूर्व सांसद पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी ने रविवार को आरोप लगाया है कि भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार रविवार शाम यहां होने वाली राहुल गांधी की सभा में बाधाएं पैदा कर रही है. साथ ही उन्होंने लोगों से शांतिपूर्ण तरीके से इस सभा में शामिल होने की अपील की है.

Rahul Gandhi's rally
राहुल गांधी की जनसभा

खम्मम: पूर्व सांसद पोंगुलेटी श्रीनिवास रेड्डी ने आरोप लगाया है कि भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सरकार रविवार शाम यहां होने वाली राहुल गांधी की सभा में बाधाएं पैदा कर रही है. उन्होंने कहा कि सभा के लिए लोगों को लाने के लिए किराए पर लिए गए सैकड़ों निजी वाहनों को सत्तारूढ़ दल के दबाव में अधिकारियों ने जब्त कर लिया है. श्रीनिवास रेड्डी ने मीडियाकर्मियों से कहा कि बीआरएस चाहे कितनी भी बाधाएं पैदा करे, सभा एक बड़ी सफलता साबित होगी.

पूर्व सांसद ने कहा कि तेलंगाना राज्य सड़क परिवहन निगम (टीएसआरटीसी) ने सार्वजनिक बैठक के लिए लोगों को लाने के लिए किराये पर बसें देने से इनकार कर दिया. बीआरएस निजी वाहनों को भी लोगों को खम्मम लाने से रोक रही है. उन्होंने 1,700 निजी वाहनों के लाइसेंस और पंजीकरण प्रमाणपत्र जब्त कर लिए हैं. श्रीनिवास रेड्डी ने कहा कि निजी वाहन संचालकों को सार्वजनिक बैठक के लिए कांग्रेस पार्टी को अपने वाहन नहीं देने के लिए मजबूर किया जा रहा है.

अपने समर्थकों से जनसभा को सफल बनाने की अपील करते हुए पूर्व सांसद भावुक हो गये. उन्होंने उनसे शांतिपूर्ण तरीके से बड़ी संख्या में इकट्ठा होने का आग्रह करते हुए कहा कि सत्तारूढ़ दल के प्रयासों को विफल करें. उन्होंने कहा कि इस पब्लिक मीटिंग से बीआरएस और मुख्यमंत्री केसीआर का पतन शुरू हो जाएगा. कांग्रेस पार्टी ने सभा के लिए विस्तृत व्यवस्था की है.

इसी सभा में श्रीनिवास रेड्डी अपने समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी में शामिल होंगे. कांग्रेस नेताओं को भरोसा है कि यह सभा पार्टी में नए उत्साह का संचार करेगी और राज्य में पार्टी को सत्ता में लाने के प्रयासों को बड़ा बढ़ावा देगी. शनिवार रात खम्मम में भारी बारिश हुई, जिससे व्यवस्थाएं बाधित हो गईं हैं. हालांकि, कांग्रेस नेताओं ने कहा कि इससे सार्वजनिक सभा के आयोजन पर कोई असर नहीं पड़ेगा.

(आईएएनएस)

Last Updated : Jul 2, 2023, 3:31 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details