दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

Cong MP Posters On Vande Bharat: केरल में वंदे भारत ट्रेन पर कांग्रेस सांसद के पोस्टर चिपकाए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा हरी झंडी दिखाकर रवाना की गई राज्य की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस पर कांग्रेस सांसद वीके श्रीकंदन के पोस्टर चिपकाए जाने के बाद मंगलवार को केरल में राजनीतिक गतिरोध शुरू हो गया. शोरानूर जंक्शन पर पहुंचने पर सेमी-हाई-स्पीड ट्रेन पर पलक्कड़ सांसद के पोस्टर दिखाई दिए.

By

Published : Apr 26, 2023, 8:41 AM IST

Vande Bharat Train In Kerala
प्रतिकात्मक तस्वीर

पलक्कड़ (केरल) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा मंगलवार को हरी झंडी दिखाकर रवाना की गई सेमी-हाई स्पीड ट्रेन वंदे भारत एक्सप्रेस के शोरानूर जंक्शन पहुंचने पर कथित तौर पर कांग्रेस सांसद वीके श्रीकंदन की प्रशंसा करने वाले पोस्टर चिपकाए गए. केरल की पहली वंदे भारत एक्सप्रेस राज्य की राजधानी तिरुवनंतपुरम को सबसे उत्तरी जिले कासरगोड से जोड़ती है. यह कोल्लम, कोट्टायम, एर्नाकुलम टाउन, त्रिशूर, शोरनूर जंक्शन, कोझिकोड, कन्नूर और कासरगोड में रुकेगी.

पढ़ें : NATIONAL HEALTH ACCOUNTS : स्वास्थ्य पर निजी खर्च घटा, सरकारी बढ़ा

टेलीविजन चैनलों द्वारा प्रसारित दृश्यों में दिखाया गया है कि आरपीएफ कर्मियों ने शोरानूर जंक्शन पर ठहराव सुनिश्चित करने में उनकी भूमिका की प्रशंसा में कुछ लोगों द्वारा ट्रेन पर चिपकाए गए पलक्कड़ सांसद के पोस्टर को हटा दिया. हादसा उस वक्त हुआ जब ट्रेन शोरानूर स्टेशन पर पहुंची. ट्रेन के आगमन का स्वागत करने के लिए श्री श्रीकंदन और उनके समर्थक रेलवे स्टेशन पर मौजूद थे. भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष के सुरेंद्रन ने घटना की निंदा करते हुए आरोप लगाया कि यह सांसद के समर्थकों की हरकत है.

पढ़ें : Twitter New Labels : ट्विटर नियमों का उल्लंघन करने वाले ट्वीट्स पर लेबल दिखाना शुरू करेगा

एक फेसबुक पोस्ट में उन्होंने हैरानी जताई कि एक सांसद और उनके अनुयायी इस तरह के 'गंदे दिमाग' के साथ कैसे व्यवहार कर सकते हैं. श्रीकंदन ने कहा कि उन्होंने ट्रेन पर अपने पोस्टर चिपकाने के लिए किसी को अधिकृत नहीं किया और आरोप लगाया कि भाजपा जानबूझकर इससे विवाद पैदा करने की कोशिश कर रही है.

पढ़ें : Atiq Ashraf Murder Case : अशरफ और आतंकी कनेक्शन वाले जीशान के संबंधों की हो सकती है जांच

ABOUT THE AUTHOR

...view details