दिल्ली

delhi

कांग्रेस विधायक बरैया राजभवन के सामने 7 दिसंबर को करेंगे अपना मुंह काला, ये था संकल्प

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Dec 5, 2023, 2:12 PM IST

Updated : Dec 5, 2023, 4:54 PM IST

मध्यप्रदेश के भांडेर से जीते कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया 7 दिसंबर को भोपाल में राजभवन के सामने अपना मुंह काला करेंगे. उन्होंने कहा कि वह अपनी बात पर अडिग हैं. बता दें कि बरैया ने चुनाव प्रचार के दौरान संकल्प लिया था कि अगर बीजेपी 50 से ज्यादा सीटें जीतेगी तो वह राजभवन के सामने अपने हाथों से अपना मुंह काला करेंगे.

Congress MLA Baraiya  blacken his face
बरैया राजभवन के सामने 7 दिसंबर को करेंगे अपना मुंह काला

बरैया राजभवन के सामने 7 दिसंबर को करेंगे अपना मुंह काला

ग्वालियर/भोपाल।मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में बीजेपी की एकतरफा जीत से कांग्रेस खेमे में निराशा छाई हुई है. वहीं, बीजेपी खेमा जश्न में डूबा है. चुनाव संपन्न होने के बाद अब सोशल मीडिया पर कांग्रेस के विधायक फूल सिंह बरैया की तलाश की जा रही है. बरैया भले खुद विधानसभा चुनाव जीत गए लेकिन उनका दावा झूठा साबित हुआ है. सोशल मीडिया पर लोग उनके दावे को लेकर खूब मजे ले रहे हैं. चुनाव से पहले उन्होंने चैलेंज किया था कि अगर इस चुनाव में बीजेपी की 50 सीटों से ज्यादा आई तो वह राज भवन के सामने अपना मुंह काला कर लेंगे. लेकिन चुनाव में बीजेपी ने रिकॉर्ड 163 सीटे हासिल कर ली हैं.

फूल सिंह बरैया के मुंह काला करने के संकल्प का वीडियो

चुनाव प्रचार के दौरान ली थी प्रतिज्ञा :दरअसल, विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता फूल सिंह बरैया मीडिया को दिए गए इंटरव्यू में प्रतिज्ञा ली थी कि अगर इस विधानसभा चुनाव में बीजेपी की 50 से ज्यादा सीटे आईं तो वह राजभवन के सामने अपने हाथों से अपना मुंह काला कर लेंगे. अब हालत ये है कि भारतीय जनता पार्टी 50 नहीं बल्कि इससे तीन गुनी से ज्यादा सीटे लेकर आई है और फिर सरकार बना रही है. बीजेपी की प्रचंड जीत के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर कांग्रेस विधायक फूल सिंह बरैया का काला मुंह करने वाला बयान जमकर शेयर किया.

ALSO READ:

सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल :सोशल मीडिया के यूजर्स बरैया की तलाश में जुट गए. सोशल मीडिया पर उनके गायब होने की चर्चा चल पड़ी. लेकिन सोमवार देर शाम कांग्रेस विधायक बरैया सामने आए और अपने इरादे जाहिर किए. उन्होंने कहा कि बीजेपी की इस प्रकार की जीत की उम्मीद मुझे क्या, किसी को नहीं थी. बरैया ने कहा कि वह अपनी बात पर अटल हैं. बरैया ने कहा कि वह 7 दिसंबर को भोपाल पहुंचकर राजभवन के सामने अपना मुंह काला करेंगे. क्योंकि बरैया अपनी बात से न कभी पलटा है और न पलटेगा.

Last Updated : Dec 5, 2023, 4:54 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details